Home » देश » राज्य » त्रिपुरा में बोले अमित शाह, राज्‍य में BJP की होगी अगली सरकार

त्रिपुरा में बोले अमित शाह, राज्‍य में BJP की होगी अगली सरकार

FEB 12 , 2018

बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह त्रिपुरा दौरे पर हैं, जहां इसी महीने विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इस बीच शाह ने सोमवार को अगरतला में मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि त्रिपुरा में अगली सरकार बीजेपी की होगी।

इस दौरान अमित शाह ने कहा कि पूरे राज्‍य में सीपीआइएम सरकार के खिलाफ गुस्से का माहौल है, क्‍योंकि जब विकास की बात होती है तो उनके कुशासन के कारण त्रिपुरा सबसे पीछे पाया जाता है। वहीं, बीजेपी कार्यकर्ताओं के खिलाफ हिंसा को लेकर भी अमित शाह ने राज्‍य की सीपीआइएम सरकार पर निशाना साधा।

उन्‍होंने कहा कि हमारे एक बूथ कार्यकर्ता को अगवा कर लिया गया था। जब दो दिनों तक कुछ पता नहीं चला तो हमारे कार्यकर्ताओं ने डीजीपी पर दबाव डाला। तब हमें पता चला कि सीपीआइएम कैडर उसकी द्वारा हत्‍या कर दी। यहां का प्रशासन सीपीआइएम के दबाव में काम करता है।



बता दें कि आगामी रविवार यानी 18 फरवारी को राज्य में विधानसभा चुनाव होने हैं। इसी सिलसिले में अमित शाह ने रविवार को यहां करीब आठ किलोमीटर का रोड शो किया था और रैलियों को संबोधित करते हुए वोटरों से बदलाव का आह्वान भी किया। उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य में 'लाल भाई' (वामपंथ) की सरकार और इसके कैडरों ने विकास के नाम पर सरकारी पैसों को लूटा है। इसलिए ऐसी सरकार को उखाड़ फेकें। साथ ही, वादा किया कि उनकी पार्टी सत्ता में आई तो राज्य को 'मॉडल स्टेट' बनाया जाएगा।


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या
एपल स्टोर से

Copyright © 2016 by Outlook Hindi.