Advertisement

यूपी के 14 मेयरों से मिले पीएम मोदी, योगी आदित्यनाथ भी रहे मौजूद

उत्तर प्रदेश के निकाय चुनाव में जीत का जिक्र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी चुनावी रैलियों में...
यूपी के 14 मेयरों से मिले पीएम मोदी, योगी आदित्यनाथ भी रहे मौजूद

उत्तर प्रदेश के निकाय चुनाव में जीत का जिक्र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी चुनावी रैलियों में लगातार कर रहे हैं। इस जीक के बहाने वह कांग्रेस पर निशाना साध रहे हैं। इसी क्रम में यूपी में जीतकर आए बीजेपी के 14 मेयर ने मंगलवार को पीएम से दिल्ली में मुलाकात की। इस मौके पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे।

खास बात ये है कि राहुल के गढ़ अमेठी में बीजेपी का झंडा उठाने वाले नवनिर्वाचित नगर पंचायत अध्यक्ष चंद्रमा देवी और जायस नगर पालिका के अध्यक्ष महेश प्रताप को भी मेयर के बराबर अहमियत दी गई है, वह भी पीएम के साथ होने वाली बैठक में शामिल हुए। हालांकि कांग्रेस ने अमेठी नगर पंचायत अध्यक्ष पद के लिए अपना प्रत्याशी नहीं खड़ा किया था, लेकिन वहां बीजेपी की जीत को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के लिये बड़ा झटका माना जा रहा है। कांग्रेस को जायस और गौरीगंज नगर पालिका अध्यक्ष पद के चुनाव में पराजय का सामना करना पड़ा।

आपको बता दें कि बीजेपी ने निकाय चुनाव में अयोध्या, वाराणसी और गोरखपुर जैसी प्रतिष्ठित सीटों के साथ 16 में से 14 नगर निगमों में महापौर पद पर कब्जा किया है। पहली बार अपने चुनाव चिन्ह के साथ मैदान में उतरी बीएसपी ने अलीगढ़ और मेरठ के महापौर का चुनाव जीता है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad