Advertisement
Home देश राज्य कुल्लू में बोले नड्डा- जयराम के नेतृत्व और मोदी के आशीर्वाद से जीतेंगे हिमाचल

कुल्लू में बोले नड्डा- जयराम के नेतृत्व और मोदी के आशीर्वाद से जीतेंगे हिमाचल

आउटलुक टीम - MAY 13 , 2022
कुल्लू में बोले नड्डा- जयराम के नेतृत्व और मोदी के आशीर्वाद से जीतेंगे हिमाचल
कुल्लू में बोले नड्डा- जयराम के नेतृत्व और मोदी के आशीर्वाद से जीतेंगे हिमाचल
ANI
आउटलुक टीम

कुल्लू। मुझे पूरा विश्वास है कि जयराम ठाकुर के नेतृत्व और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आशीर्वाद से हिमाचल में फिर से जीतेंगे। यह बात भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कुल्लू के ढालपुर मैदान में कही। नड्डा ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की तारीफ करते हुए कहा कि इनके नेतृत्व में हिमाचल बदल रहा है और विकसित होकर चल पड़ा है। जनसभा को संबोधित करते हुए जगत प्रकाश नड्डा ने केंद्र की मोदी और प्रदेश की जयराम सरकार की उपलब्धियां गिनवाईं। उन्होंने कहा कि पूरे देश में कांग्रेस परिवारवाद, जातिवाद और क्षेत्रवाद की राजनीति करती है, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने विकासवाद को बढ़ावा दिया।

जेपी नड्डा ने कहा कि मोदी सरकार ने देश के हर परिवार का हेल्थ कवर करने के लिए आयुषमान योजना शुरू की तो हिमाचल में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने प्रदेश के सभी लोगों के निशुल्क इलाज के लिए हिकेयर योजना लागू की। जयराम ठाकुर ने गृहिणी सुविधा योजना शुरू की, जिससे आज हिमाचल देश का पहला धुंआ मुक्त राज्य बन गया। 

 बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि हिमाचल में सड़कों का जाल बिछ रहा है। जयराम ठाकुर ने अब तक 6 हजार किलोमीटर सड़कें बनाई। भाजपा अध्यक्ष ने कहा राजनीति को समझने और चेहरे को पढ़ने की मेरी आदत है। आने वाला समय फिर से कमल खिलने वाला है।

भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कहा मुझे इस समय दिसंबर और चुनाव जैसा लग रहा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश और जयराम ठाकुर के नेतृत्व में हिमाचल बदल रहा है। हमने एक ही बात कही सबका साथ, सबका विश्वास, सबका विकास। नड्डा ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की ओर इशारा करते हुए कहा कि तीन महीने पहले आपका फोन आया था और पूछ रहे थे कि यूपी और उत्तराखंड में क्या चल रहा है। मैंने कहा आप दिल थाम के बैठो और एक बार भाजपा ही जीत रही है।

 प्रधानमंत्री के नेतृत्व में हो रहा सबका विकास: जयराम ठाकुर

 देवभूमि कुल्लू के ढालपुर मैदान से जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में रिवाज बदल गया है और इस बार भी भाजपा की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सबका विकास हो रहा है। जयराम ठाकुर ने दावा किया कि वह हिमाचल प्रदेश में हर हाल में सरकार रिपीट करवाएंगे।

 उन्होंने कहा कि पार्टी के वरिष्ठ नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर आगे बढ़ेंगे। संगठन के साथ मिलकर काम करेंगे। सरकार व संगठन दोनों के बेहतर तालमेल से आगे बढ़ेंगे। हिमाचल में भाजपा की सरकार का साढ़े चार वर्ष का कार्यकाल पूरा हो रहा है और हम चुनावी वर्ष में प्रवेश कर चुके हैं।

 उन्होंने कहा कि कोरोना जैसी महामारी के दौरान भी हमारी सरकार ने विकास को रुकने नहीं दिया। मुख्यमंत्री ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि हमारे कुछ मित्र बार-बार कह रहे हैं कि सत्ता में आएंगे, लेकिन हिमाचल की जनता आने देगी तब। मुख्यमंत्री का कहा कि हिमाचल में उक बार भाजपा और एक बार कांग्रेस सरकार की परंपरा बदल जाएगी। यानी यहां फिर से भाजपा की ही सरकार बनेगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से

Advertisement
Advertisement