Muslim man slapped, forced to say Jai Shri Ram in Rajasthan, Accused arrested : Outlook Hindi
Home » देश » राज्य » राजस्थान: बुजुर्ग को लगाए 25 थप्पड़, कहा-जय श्रीराम बोलो, गिरफ्तार

राजस्थान: बुजुर्ग को लगाए 25 थप्पड़, कहा-जय श्रीराम बोलो, गिरफ्तार

FEB 07 , 2018

सिरोही के आबूरोड में एक 45 साल के बुजुर्ग के साथ मारपीट कर जबरन उससे जय श्रीराम कहलवाने का वीडियो वायरल हुआ है। मामले में पुलिस ने आरोपी विनय मीणा नाम के युवक को गिरफ्तार किया है।

वीडियो में एक किशोर 45 साल के मुस्लिम व्यक्ति से मारपीट करता हुआ दिख रहा है। और उनपर जय श्रीराम बोलने के लिए दबाव बना रहा है।

आरोपी विनय मीणा (18) का यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है। तीन मिनट की क्लिप में, मीणा ने 25 बार मोहम्मद सलीम को थप्पड़ लगाया और उसे "जय श्री राम" कहने के लिए मजबूर किया। इस  पर पीड़ित ने जवाब दिया कि परवरदिगार सबसे बड़ा है (भगवान सर्वशक्तिमान है)।

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, मुस्लिम समुदाय के सदस्यों ने इस घटना का विरोध किया और मीणा के खिलाफ अबू रोड सिटी थाने में शिकायत दर्ज की।

सिरोही के एसपी ओम प्रकाश ने कहा, "मुस्लिम समुदाय के सदस्यों से मिली शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज किया गया।"

उन्होंने कहा, "मारपीट, दुश्मनी को बढ़ावा देने, धार्मिक भावनाओं को चोट पहुंचाने, शांति तोड़ने के लिए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है"।

बता दें कि इन दिनों इस तरह नफरत को बढ़ावा देने वाले कई मामले सामने आ रहे हैं। 6 दिसंबर को मुसलमान मजदूर मोहम्मद अराफुल को राजस्थान के राजसमंद शहर में मारकर जला दिया गया था। अपराध का यह भयानक वीडियो भी वायरल हो गया था।


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या
एपल स्टोर से

Copyright © 2016 by Outlook Hindi.