Advertisement

मुंबई में शिवसेना के नेता सचिन सावंत की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

मुंबई में शिवसेना नेता सचिन सावंत की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। यह घटना रविवार शाम कांदिवली के...
मुंबई में शिवसेना के नेता सचिन सावंत की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

मुंबई में शिवसेना नेता सचिन सावंत की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। यह घटना रविवार शाम कांदिवली के गोकुल नगर इलाके में घटित हुई। जहां दो बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने सावंत पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल सचिन सावंत को पास के अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने फिलहाल शिवसेना नेता के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, इस पूरे मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने एक विशेष जांच टीम बनाई है। टीम घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, सावंत पर हमला तब हुआ जब वह अपने एक साथी के साथ बाइक से जा रहे थे। इस दौरान उन्हें किसी ने पीछे से आवाज दी। उन्होंने बाइक रोकी और पीछे की ओर चले गए। तभी दो बाइक सवार लोग आए और उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं, घटना को अंजाम देते ही आरोपी फरार हो गए।

गौरतलब है कि  सचिन सावंत पर इससे पहले भी हमला हो चुका था। 2009 में भी उनपर गोली चलाई गई थी। वह पार्टी के काफी पुराने नेता थे। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तालाश शुरू कर दी है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad