Advertisement

मध्य प्रदेश: सीहोर जिले में विवाद के बाद उपद्रव, कई घायल

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गृह जिले सीहोर में दो गुटों के बीच हुई हिंसा के बाद...
मध्य प्रदेश: सीहोर जिले में विवाद के बाद उपद्रव, कई घायल

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गृह जिले सीहोर में दो गुटों के बीच हुई हिंसा के बाद स्थिति तनावपूर्ण है। सीहोर जिले मुख्यालय से लगभग चार किलोमीटर की दूरी पर बसे सैकड़ाखेड़ी गांव में मंगलवार शाम को एक जुलूस के दौरान हुए विवाद में एक पक्ष ने दूसरे पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया। इस हमले में छह से अधिक लोग घायल हो गए हैं।
 
हिंसक झड़पों के बाद गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। ऐहतियातन सीहोर के अलावा भोपाल से अतिरिक्त पुलिस बल को बुलाकर इलाके में तैनात किया गया है। पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों का दावा है कि स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है।
 
एसपी सिद्ध्‍ाार्थ बहुगुणा का कहना है कि सैकड़ाखेड़ी गांव में मंगलवार शाम को एक जुलूस के दौरान  विवाद हो गया था। ऐसा मालूम पड़ता है कि दो गुटों के बीच  पहले से ही कुछ पुराना विवाद चल रहा था, जिस कारण विवाद ने हिंसक रूप ले लिया। 
 
हिंसा में उपद्रवियों द्वारा हथियारों और लाठियों से हमला किया गया, जिसमें 6 से ज्यादा लोग घायल हो गए। घायलों में से चार की हालत गंभीर होने पर उन्हें भोपाल रेफर किया गया।
 
विवाद के बाद उपद्रवियों ने एक दुकान और कुछ वाहनों को भी आग के हवाले कर दिया और इस दौरान इंदौर-भोपाल से गुजरने वाली गाड़ियों पर भी पथराव किया गया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad