Advertisement

गोमांस बेचने के आरोप में पुलिस की पिटाई के बाद विक्रेता की मौत

गोमांस बेचने के आरोप में बरेली में पुलिस की पिटाई से घायल मांस विक्रेता सलीम कुरैशी उर्फ मुन्ना की...
गोमांस बेचने के आरोप में पुलिस की पिटाई के बाद विक्रेता की मौत

गोमांस बेचने के आरोप में बरेली में पुलिस की पिटाई से घायल मांस विक्रेता सलीम कुरैशी उर्फ मुन्ना की इलाज के दौरान दिल्ली में मौत हो गई। समाचार एजेंसी पीटीआइ के अनुसार पुलिस के पास सलीम की पत्नी द्वारा दर्ज शिकायत में कहा गया है कि दो पुलिस कॉन्स्टेबल 14 जून को उसके पति को घर से उठाकर प्राइवेट मैरेज हॉल में ले गए थे। यहां उन दोनों ने उसकी बेदर्दी से पिटाई की थी। सलीम की मौत से गुस्साए लोगों ने बरेली में विरोध प्रदर्शन भी किया। इस मामले में तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

सलीम की मौत गुरुवार को दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में हुई। फरहाना के अनुसार उसका पति बारादारी इलाके में मांस की छोटी सी दुकान चलाता था। उसे स्थानीय पार्षद हुसंद अंजुम खान के कहने पर कनकारटोला पुलिस चौकी के इंचार्ज अली मियां जैदी ने बुलाया था।

उसने कहा कि परिवार के लोगों ने पहले सलीम को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उसे इलाज के लिए दिल्ली भेज दिया गया। मौत से गुस्साए लोगों ने गुरुवार को सलीम के शव को रोड पर रखकर प्रर्दश्न किया। कार्यवाहक एसएसपी कमलेश बहादुर ने बताया कि दो कॉन्स्टेबल श्रीपाल और हरिशंकर के साथ कनकारटोला पुलिस चौकी के इंचार्ज अली मियां जैदी को निलंबित कर दिया गया है। पुलिस ने इन दोनों कॉन्स्टेबल के अलावा गोवध का आरोप लगाने वाले अंजुम खान सहित दो लोगों पर एफआइआर दर्ज की है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad