Advertisement

शहीद औरंगजेब के भाई ने कहा, ‘सरकार आतंकियों को मारे, नहीं तो मैं खुद लूंगा बदला’

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सेना के जवान शहीद औरंगजेब के छोटे भाई ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से...
शहीद औरंगजेब के भाई ने कहा, ‘सरकार आतंकियों को मारे, नहीं तो मैं खुद लूंगा बदला’

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सेना के जवान शहीद औरंगजेब के छोटे भाई ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की कि जिनती जल्दी हो सके वे उनके भाई की मौत का बदला आतंकियों से लें। गुरुवार को आतंकवादियों द्वारा जवान औरंगजेब की अगवा कर हत्या कर दी गई, जिसका शव बाद में जंगल इलाके में छलनी अवस्था में मिला। 

शहीद औरंगजेब के भाई ने समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में कहा कि यदि सरकार आतंकवादियों से उनके भाई का बदला लेने में नाकामयाब रहती है, तो वह खुद अपने भाई की मौत का बदला लेगा।

उन्होंने कहा कि “ मैं प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से अपील करता हूं कि इस मामले में तेजी से कार्रवाई करें। मेरे भाई की मौत की कीमत कम से कम 100 आतंकवादियों को मौत के घाट उतार कर ही चुकानी होगी। अगर आप (सरकार) ऐसा करने में सक्षम नहीं हैं, तो हमें बताएं। हम खुद दुश्मनों से अपनी भाई के मौत का बदला लेंगे।“


 

बता दें कि शोपियां के शादीमार्ग में 44 राष्ट्रीय राइफल्स शिविर में तैनात औरंगजेब गुरुवार को उस वक्त आतंकवादियों द्वारा अगवा कर लिये गये थे, जब वह ईद की छुट्टियां मनाने अपने घर रजौरी जिला जा रहे थे। पुलिस की टीम को उनका शव पुलवामा में कलामपुरा से दस किलोमीटर की दूरी पर मिला। उनके शरीर पर कई गोलियों के निशान थे। उन्हें गर्दन और सिर में गिलियां मारी गई थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad