Advertisement

रामदेव की तस्वीर से छेड़छाड़ कर वॉट्सऐप पर डालने वाला गिरफ्तार

योग गुरु रामदेव की तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ कर अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर वॉट्सऐप पर डालने के मामले...
रामदेव की तस्वीर से छेड़छाड़ कर वॉट्सऐप पर डालने वाला गिरफ्तार

योग गुरु रामदेव की तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ कर अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर वॉट्सऐप पर डालने के मामले में नोएडा पुलिस ने 40 साल के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान रायसुद्दीन के रूप में हुई है जो पास दादरी गांव का रहने वाला है।

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, दादरी के सर्कल इंस्पेक्टर निशांक शर्मा ने बताया कि रायसुद्दीन ने वॉट्सऐप ग्रुप जै हिंद पर रामदेव की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट की थी। शर्मा ने कहा, “ग्रुप के कुछ सदस्यों ने आपत्ति जताई थी क्योंकि यह आपत्तिजनक था। इस संबंध में आरोपी के खिलाफ आईटी ऐक्ट के तहत केस दर्ज कर दिया गया है। पुलिस की एक टीम ने रायसुद्दीन को उसके घर के पास से गिरफ्तार किया है।”

उधर, पतंजलि आयुर्वेद के एमडी आचार्य बालकृष्ण ने शनिवार को ट्वीट किया, “पतंजलि व स्वामी जी को अपमानित करने वाले विकृत मानसिकता से ग्रसित असामाजिक षड्यंत्रकारी दुष्टों पर त्वरित कार्रवाई कर गिरफ़्तार करने के लिए नोएडा पुलिस टीम को बधाई।”

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पतंजलि प्रोडक्ट्स के प्रवक्ता एसके तिजारावाला ने कहा, "किसी को बदनाम करने के लिए वल्गर प्रयास बलात्कार और विनम्रता पर हमले के समान ही है।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad