Advertisement

मध्य प्रदेश के PWD मंत्री की बहू ने किया सुसाइड, अपने पति की दूसरी शादी से थी नाराज

मध्य प्रदेश सरकार में PWD मिनिस्टर रामपाल सिंह की बहू ने शुक्रवार रात फांसी लगाकर जान दे दी। बहू प्रीति...
मध्य प्रदेश के  PWD मंत्री की बहू ने किया सुसाइड, अपने पति की दूसरी शादी से थी नाराज

मध्य प्रदेश सरकार में PWD मिनिस्टर रामपाल सिंह की बहू ने शुक्रवार रात फांसी लगाकर जान दे दी। बहू प्रीति ने यह कदम पति की दूसरी शादी होने की जानकारी लगने के बाद उठाया। प्रीति मंत्री रामपाल के दूसरे बेटे गिरिजेश प्रताप सिंह की पत्नी थी। रायसेन जिले कि उदयपुरा पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार, मृतका रायसेन के उदयपुरा निवासी प्रीति रघुवंशी है।  मृतका ने मंत्री रामपाल सिंह के दूसरे बेटे गिरिजेश प्रताप सिंह से 2017 में भोपाल स्थित आर्य समाज मंदिर में शादी की थी। मंत्री रामपाल सिंह के करीबियों की माने तो प्रीति और गिरितेश के घर आमने-सामने है। अपने बेटे के प्रेम और गुपचुप विवाह से मंत्री रामपाल सिंह और उनका परिवार खुश नहीं था। शादी के बाद परिवार के सदस्यों की नाराजगी के कारण गिरितेश और प्रीति के संबंधो में दूरी आ गई थी, इस वजह से दोनों शादी के बाद अपने-अपने घर पर रह रहे थे। इस बीच मंत्री रामपाल सिंह का परिवार गिरितेश की दूसरी शादी की तैयारी कर रहा था। माना जा रहा है इस बात कि जानकारी जब प्रीति को लगी तो वह डिप्रेशन में चली गई।

शुक्रवार रात खाना खाने के बाद प्रीती अपने कमरे में सोने चली गई। सुबह परिजन उसे उठाने गए तो वह फांसी पर लटकी मिली। जानकारी के बाद मौके पर पहुंची उदयपुरा पुलिस को प्रीति का एक सुसाइड नोट भी मिला है। प्रीति ने सुसाइड नोट में अपनी गलती के लिए अपने परिजनों से माफी मांगी है।

रायसेन जिले के पुलिस अधीक्षक जगत सिंह राजपूत ने बताया कि मर्ग कायम कर विवेचना में लिया गया है, आगे जांच में जो आएगा वैसी कार्रवाई की जाएगी ।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement