Advertisement

मध्य प्रदेश के मंत्री तुलसी सिलावट और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बाद अब, उनके मंत्री तुलसी सिलावट और उनकी पत्नी का भी...
मध्य प्रदेश के मंत्री तुलसी सिलावट और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बाद अब, उनके मंत्री तुलसी सिलावट और उनकी पत्नी का भी कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। उनमें कोरोना का कोई भी लक्षण नजर नहीं आ रहा था, लेकिन फिर भी उन्होंने मुख्यमंत्री के दिशा-निर्देशों पर अपना टेस्ट करवाया। उन्होंने ट्वीट करके इसके बारे में जानकारी दी है।

सिलावट ने अपने ट्वीट में कहा, "मुख्यमंत्री के दिशा-निर्देशों पर मैंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया। मुझे कोरोना का कोई भी लक्षण महसूस नहीं हो रहा था। मैं और मेरी पत्नी कोरोना पॉजिटिव हैं। मुझे यकीन है कि आपकी शुभकामनाओं के साथ, हम कोरोना को हरा देंगे और फिर उसी निश्चय के साथ मैदान पर लौटेंगे। मैं अपने सभी दोस्तों से अनुरोध करता हूं कि वे कोरोनोवायरस की जांच करवाएं।"

सीएम शिवराज ने अस्पताल से मंत्रियों के साथ की वर्चुअल मीटिंग

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भोपाल के चिरायू अस्पताल में अपना कोरोना का इलाज करवा रहे हैं। इसके साथ ही वो अपने सरकारी कार्यों को भी निपटा रहे हैं और वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए अधिकारियों और मंत्रियों के साथ भी बैठक कर रहे हैं। मंगलवार को उन्होंने मंत्रियों के साथ वर्चुअल मीटिंग में बताया कि वो अस्पताल में अपने कपड़े भी खुद ही धो रहे हैं।

बता दें कि शनिवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को उनका कोरोना का टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

मुख्यमंत्री ने कहा कि इससे मुझे फायदा हो रहा है। फिजियोथेरेपी सेशन के बाद मैं मुट्ठी नहीं बंद कर पहा रहा था, क्योंकि हाल ही में मेरा ऑपरेशन हुआ था, लेकिन अब यह पूरी तरह से ठीक है। इसके अलावा अपने लिए चाय भी वो खुद बना रहे हैं। उनका मानना है कि किसी स्वस्थ व्यक्ति को कोरोना संक्रमित के कपड़े नहीं धोने चाहिए। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लोगों से अपना कोरोना टेस्ट कराने की भी अपील की है।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement