Advertisement

वीडियो में जूनियर अधिकारी से लिफाफा लेते दिखे मध्य प्रदेश के आईपीएस अफसर, तबादला

मध्य प्रदेश सरकार ने प्रदेश के परिवहन आयुक्त वी मधु कुमार का तबादला कर दिया है। 1991 बैच के भारतीय आईपीएस...
वीडियो में जूनियर अधिकारी से लिफाफा लेते दिखे मध्य प्रदेश के आईपीएस अफसर, तबादला

मध्य प्रदेश सरकार ने प्रदेश के परिवहन आयुक्त वी मधु कुमार का तबादला कर दिया है। 1991 बैच के भारतीय आईपीएस अधिकारी मधु कुमार का पुलिस कर्मियों से लिफाफे लेते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उनके तबादले का यह आदेश आया है।

मध्य प्रदेश गृह विभाग द्वारा शनिवार देर रात को जारी आदेश में कहा गया है, ”राज्य शासन द्वारा वी. मधु कुमार, परिवहन आयुक्त मध्य प्रदेश, ग्वालियर की सेवाएं परिवहन विभाग से वापस लेते हुए उन्हें तत्काल प्रभाव से आगामी आदेश पर्यन्त अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक, पुलिस मुख्यालय भोपाल के पद पर पदस्थ किया जाता है।” मधु कुमार का पुलिस कर्मियों से लिफाफे लेते हुए वीडियो शनिवार को वायरल हुआ है।

वीडियो में आयुक्त अपने अधीनस्थों से लिफाफे लेकर उन पर कुछ लिखने के बाद उन्हें सूटकेस में रखते हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, लिफाफे में क्या है, यह नहीं दिख रहा है। इस घटना के बारे में प्रदेश के परिवहन मंत्री गोविन्द सिंह राजपूत एवं मधु कुमार से उनकी प्रतिक्रिया जानने के लिए बार-बार फोन करने पर भी संपर्क नहीं हो पाया है।

मधु कुमार के हटाए जाने के बाद परिवहन मंत्री राजपूत ने एक स्थानीय अखबार को बताया था कि यह वीडियो जो वायरल हुआ है, वह तब का है जब मधु कुमार उज्जैन रेंज के पुलिस महानिरीक्षक थे। वह लिफाफा लेते हुए दिखाई दे रहे हैं, लेकिन इन लिफाफों में क्या है वह नहीं दिखाई दे रहा है। उन्होंने कहा कि इस वीडियो की जांच की कराई जाएगी। इसके बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad