Advertisement

लखनऊ: जब तमंचा लहराकर स्टेज पर ठुमके लगाते नजर आए सब-इंस्पेक्टर, देखें वीडियो

अक्सर अपने किसी न किसी कारनामों को लेकर विवादों में रहने वाली यूपी पुलिस एक बार फिर सुर्खियों में बनी...
लखनऊ: जब तमंचा लहराकर स्टेज पर ठुमके लगाते नजर आए सब-इंस्पेक्टर, देखें वीडियो

अक्सर अपने किसी न किसी कारनामों को लेकर विवादों में रहने वाली यूपी पुलिस एक बार फिर सुर्खियों में बनी हुई है। यहां यूपी पुलिस का चर्चा में बने रहने की वजह कुछ और नहीं बल्कि उनका डांस है। सब-इंस्पेक्टर का अपनी सर्विस रिवॉल्वर लहराकर स्टेज पर डांस करने की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।


यह घटना में यूपी की राजधानी लखनऊ में सरोजनी नगर थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर रवि कुमार एक सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान की है, जहां स्टेज पर सब-इंस्पेक्टर रवि कुमार डांस करते दिख रहे हैं। डांस करते हुए वह अपने मसल्स का प्रदर्शन करने के साथ-साथ अपनी सर्विस रिवॉल्वर भी लहरा रहे हैं।

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, घटना रविवार शाम की है, जहां सरोजनी नगर के बदाली खेड़ा के ब्रह्म बाबा मैदान में आयोजित तेजस वेलफेयर सोसायटी द्वारा आयोजित पारंपरिक अवधी व सांस्कृतिक उत्सव के कार्यक्रम के दौरान रविवार स्टेज पर सेना के जवान का रूप धरे एक ऐक्टर के साथ डांस कर रहे थे।

सब-इंस्पेक्टर रवि कुमार पुलिस की ताकत दिखाते हुए नजर आ रहे हैं और साथ ही अपनी सर्विस रिवॉल्वर भी बाहर निकालकर हवा में लहराते नजर आ रहे थे। फिलहाल यूपी पुलिस विभाग की ओर से सब इंस्पेक्टर पर किसी तरह की कोई कार्रवाई की खबर नहीं है।

यहां देखें वीडियो-

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad