Home » देश » राज्य » सोनीपत के कॉलेज में छात्र ने की लेक्चरर की गोली मारकर हत्या

सोनीपत के कॉलेज में छात्र ने की लेक्चरर की गोली मारकर हत्या

MAR 13 , 2018

हरियाणा के सोनीपत जिले के कॉलेज में एक छात्र ने  एडहॉक लेक्चरर राजेश मलिक की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार मलिक की उम्र 35 से 40 साल के बीच थी। यह कॉलेज के खारखोदा कस्बे के पिपली गांव में है। इस घटना के बाद कॉलेज में भगदड़ मच गई।


पुलिस ने बताया कि गोली मारने वाले की पहचान नहीं हो पाई है मगर लगता है कि वह उसी कॉलेज का छात्र है। उन्होंने बताया कि अभी हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। छात्र ने कॉलेज परिसर में रिवॉल्वर से लेक्चरर को तीन से चार गोलियां मारी। पुलिस के अनुसार इनमें से एक गोली उनके सीने में लगी। इसकी वजह से घटना स्थल पर ही उनकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि गोली मारने के बाद छात्र घटना स्थल से फरार हो गया। उसकी तलाश के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

गौरतलब है कि जनवरी में हरियाणा के ही यमुनानगर में 12वीं कक्षा के एक छात्र ने दिन-दहाड़े स्कूल में घुसकर स्कूल की प्रिंसिपल की हत्या कर दी थी। उसने उन्हें अपने पिता की लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मारी थी। उसे वहां पर मौजूद लोगों ने पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया था। यह छात्र प्रिंसिपल रितू छाबड़ा द्वारा डांटे जाने से क्षुब्ध था।


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या
एपल स्टोर से

Copyright © 2016 by Outlook Hindi.