Advertisement

श्रीनगर के नवाकदल में मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, सुरक्षाबलों ने चलाया सर्च ऑपरेशन

श्रीनगर के नवाकदल इलाके में हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया जबकि दो...
श्रीनगर के नवाकदल में मुठभेड़ में दो  आतंकी ढेर,  सुरक्षाबलों ने चलाया सर्च ऑपरेशन

श्रीनगर के नवाकदल इलाके में हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया जबकि दो सुरक्षाकर्मी घायल हो गए। दोनों आतंकवादी हिजबुल मुजाहिदीन के थे। मुठभेड़ शुरू होने के साथ ही इंटरनेट सेवाओं को पूरी तरह से रोक दिया गया है। बताया जाता है कि इलाके में कई आतंकी छुपे हुए हैं और लगातार फायरिंग कर रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि श्रीनगर के नवाकदल इलाके में कुछ आतंकी छुपे हुए हैं और किसी बड़े हमले की साजिश रच रहे हैं जिस परर सोमवार देर रात जम्मू कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ की टीम ने साथ मिलकर इलाके का सर्च ऑपरेशन शुरू किया।

घिरता देख आतंकियों ने की फायरिंग

खुद को घिरता देख आतंकियों ने भारतीय सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद पूरे इलाके को घेर लिया गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए इलाके में इंटरनेट सेवाओं को पूरी तरह से रोक दिया गया है। अभी तक की सूचना के मुताबिक हमले में 2 आतंकियों को मारा जा चुका है जबकि दो सुरक्षाकर्मी मुठभेड़ में घायल हो गए हैं।

डोडा में हुई मुठभेड़ में भी दो आतंकियों को किया था ढेर

इससे पहले 17 मई को भी जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में सुरक्षाबलों और आंतकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी जिसमें सेना के जवानों ने हिज्बुल के दो आतंकियों को मार गिराया था। मारे गए आतंकियों की पहचान मसूद और ताहिर के तौर पर की गई है। इस बीच फायरिंग में भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया था। बता दें कि सुरक्षाबलों ने कुछ दिन पहले हारून बानी को मुठभेड़ में मार गिराया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad