Advertisement

कश्मीर: पीडीपी के जिलाध्यक्ष की आतंकियों ने गोली मारकर की हत्या

दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के रोहमू गांव में सोमवार को आतंकियों ने गोलीबारी कर पीडीपी के जिलाध्यक्ष अब्दुल गनी पर हमला किया। घायल अब्दुल गनी की अस्पताल में मौत हो गई। जिस दौरान यह हमला हुआ उस समय वह श्रीनगर पीडीपी नेताओं से मिलने जा रहे थे। पिछले दो हफ्तों में दक्षिण कश्मीर में किसी पीडीपी नेता पर यह तीसरा हमला है।
कश्मीर: पीडीपी के जिलाध्यक्ष की आतंकियों ने गोली मारकर की हत्या

 

इससे पहले  आतंकियों ने राजपोरा इलाके के कस्बायर इलाके में फायरिंग की थी। हमले में 45 साल के पीडीपी वर्कर बशीर अहमद डार और उनके चचेरे भाई अल्ताफ अहमद डार को गोलियां लगी थी। दोनों लोगों को गंभीर हालत में पुलवामा अस्पताल ले जाया गया। बशीर को डॉक्टरों ने फौरन मृत घोषित कर दिया था।

गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से घाटी में लगातार तनाव के हालात हैं। हाल ही में हुए श्रीनगर उप-चुनाव में वोटिंग के दौरान 8 लोग मारे गए थे। हिंसा के कारण 7.14 फीसदी लोग वोट डाल पाए थे। अनंतनाग लोकसभा सीट पर उप-चुनाव को टालना पड़ा था।

इस बीच सोशल मीडिया पर एक के बाद एक वायरल हो रहे हिंसा के वीडियो आग में घी का काम किया। सुरक्षा बलों के काफिले में एक युवक को गाड़ी में बांधकर घुमाने के वीडियो से लोगों में गुस्सा है। इससे पहले एक सीआरपीएफ जवान की पिटाई के वीडियो से खासा बवाल हुआ था। एक और ताजा वीडियो में सैनिकों को एक नौजवान की पिटाई करते दिखाया गया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement