Advertisement

जम्मू-कश्मीर के बडगाम में भाजपा कार्यकर्ता पर आतंकी हमला, मौत

जम्मू-कश्मीर में बीजेपी नेताओं पर हमले का सिलसिला थम नहीं रहा है। रविवार को मध्य कश्मीर के बडगाम में...
जम्मू-कश्मीर के बडगाम में भाजपा कार्यकर्ता पर आतंकी हमला, मौत

जम्मू-कश्मीर में बीजेपी नेताओं पर हमले का सिलसिला थम नहीं रहा है। रविवार को मध्य कश्मीर के बडगाम में हमले में गंभीर रूप से घायल हुए बीजेपी नेता की इलाज के दौरान मौत हो गई। रविवार सुबह आतंकियों ने घर से निकले बडगाम बीजेपी ओबीसी मोर्चा के जिलाअध्यक्ष अब्दुल हामिद नजर पर हमला किया था। बीजेपी नेता पर हमले से बौखलाए घाटी में कई पार्टी कार्यकर्ताओं ने इस्तीफे की घोषणा की है।

एक अधिकारी ने बताया कि आतंकी हमले के बाद बीजेपी नेता नजर को एक अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

नजर सैर पर जाते वक्त हुआ हमला

जानकारी के मुताबिक, अब्दुल हामिद नजर कुछ महीने पहले ही बीजेपी में शामिल हुए थे। नजर को एक प्रवासी कैंप में रहने के लिए सुरक्षित ठिकाना उपलब्ध कराया था लेकिन सुरक्षा में खतरा होने के चलते वह अपने घर लौट गए थे। रविवार सुबह उन पर हमला हुआ।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं पर पिछले कुछ महीनों में हमले बढ़े हैं। घाटी में पिछले महीने बीजेपी कार्यकर्ता वसीम बारी की उनके पिता और भाई के साथ उत्तर कश्मीर के बांदीपुरा में आतंकी हमले में हत्या कर दी गई थी। नजर पिछले एक महीने में आतंकवादियों द्वारा लक्षित चौथे भाजपा कार्यकर्ता या पदाधिकारी हैं।

निशाने पर भाजपा नेता

पिछले एक महीने में कश्मीर में बीजेपी नेताओं पर लगातार आतंकी हमले जारी हैं। आतंकियों के किए गए हमलों में अब तक चार बीजेपी नेताओं की मौत हो चुकी है। 6 अगस्त को कुलगाम में बीजेपी सरपंच सजाद अहमद पर आतंकियों ने हमला कर दिया था। सरपंच को तुरंत हॉस्पिटल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। इन घटनाओं को देखते हुए कई बीजेपी नेता पार्टी और पद से इस्तीफा देने की बात कही है।  

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad