Advertisement

कानपुर मामला: विकास दुबे का साथी दयाशंकर गिरफ्तार, किए कई अहम खुलासे

उत्तर प्रदेश के कानपुर मुठभेड़ मामले में लगातार कार्रवाई जारी है। देर रात मुठभेड़ में दयाशंकर...
कानपुर मामला: विकास दुबे का साथी दयाशंकर गिरफ्तार, किए कई अहम खुलासे

उत्तर प्रदेश के कानपुर मुठभेड़ मामले में लगातार कार्रवाई जारी है। देर रात मुठभेड़ में दयाशंकर अग्निहोत्री को गिरफ्तार किया गया। इस दौरान दौरान विकास अग्निहोत्री ने कई महत्वपूर्ण खुलासे किये हैं।

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार कल्याणपुर में हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के साथी दया शंकर अग्निहोत्री को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अग्निहोत्री को कल रात एक मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया था।

दया शंकर अग्निहोत्री ने बताया कि विकास दुबे को पुलिस स्टेशन से एक फोन आया था। जिसके बाद उसने लगभग 25-30 लोगों को बुलाया। उसने पुलिस कर्मियों पर गोलियां चलाईं। मुठभेड़ के समय मैं घर के अंदर बंद था, इसलिए मैंने कुछ भी नहीं देखा।

बता दें कि शुक्रवार को उत्तर प्रदेश पुलिस टीम विकास दुबे को पकड़ने गई थी जहां बदमाशों ने अंधाधुंध गोलियां चलाई जिसमें डीएसपी समेत 8 पुलिसकर्मी शहीद हो गए। विकास दुबे पर 60 आपराधिक मामले दर्ज हैं।कुख्यात अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए 25 से अधिक पुलिस टीमें बनाई गई है। कानपुर के पुलिस महानिरीक्षक मोहित अग्रवाल ने कहा है कि अपराधी दुबे की जानकारी पुलिस को देने वाले व्यक्ति को 50,000 रुपये का इनाम दिया जाएगा, साथ ही उनकी जानकारी गोपनीय रखी जाएगी। गौरतलब है कि पुलिस की टीम जब हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के यहां दबिश देने पहुंची तो अपराधी गैंग के लोग घात लगाकर पुलिस का इंतजार कर रहे थे। इससे पहले पुलिस अपनी कार्रवाई को अंजाम देती, इन अपराधियों ने गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। गैंग के सदस्यों ने पुलिस को चारों ओर से घेर लिया था। पुलिस को ऐसे हमले की उम्मीद नहीं थी। उत्तर प्रदेश के कानपुर में पुलिस की टीम पर बदमाशों द्वारा हुए इस हमले में डीएसपी देवेंद्र मिश्रा और थाना प्रभारी समेत 8 पुलिसकर्मी शहीद हो गए। 


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad