Advertisement

बीएमसी की कार्रवाई पर बोलीं कंगना- कबतक सच्चाई से भागोगे, तुम सिर्फ वंशवाद का एक नमूना हो

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के ऑफिस में हुए कथित अवैध निर्माण को बीएमसी ने बुधवार को गिरा दिया।...
बीएमसी की कार्रवाई पर बोलीं कंगना- कबतक सच्चाई से भागोगे, तुम सिर्फ वंशवाद का एक नमूना हो

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के ऑफिस में हुए कथित अवैध निर्माण को बीएमसी ने बुधवार को गिरा दिया। बॉम्बे हाई कोर्ट ने इस पर रोक लगा दी है। इसके बाद कंगना लगातार महाराष्ट्र की सीएम उद्धव ठाकरे, शिवसेना और बीएमसी पर हमलावर हैं। रनौत ने अपने एक ताजा ट्वीट के जरिए उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा, "मेरा मुँह बंद करोगे मगर मेरी आवाज़ मेरे बाद सौ फिर लाखों में गूंजेगी"।

कंगना ने ट्वीट में लिखा, "तुम्हारे पिताजी के अच्छे कर्म तुम्हें दौलत तो दे सकते हैं मगर सम्मान तुम्हें खुद कमाना पड़ता है, मेरा मुंह बंद करोगे मगर मेरी आवाज़ मेरे बाद सौ फिर लाखों में गूंजेगी, कितने मुंह बंद करोगे? कितनी आवाज़ें दबाओगे? कब तक सच्चाई से भागोगे तुम कुछ नहीं हों सिर्फ़ वंशवाद का एक नमूना हो।"

इससे पहले बुधवार को कंगना रनौत अवैध निर्माण मामले में वर्चुअल सुनवाई हुई। बॉम्बे हाईकोर्ट ने इस मामले में त्वरित सुनवाई करते हुए बीएमसी द्वारा अवैध निर्माण को तोड़ने पर रोक लगा दी है। यह रोक गुरुवार दोपहर 3 बजे तक लगाई गई है। आज कोर्ट इस मामले पर दोबारा सुनवाई करेगा। सुनवाई के दौरान कोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई पर भी सवाल उठाए।

बता दें कि एक दिन पहले भारी सुरक्षा के बीच कंगना मुंबई पहुंची और अपने ऑफिस गईं। वहां उन्होंने बीएमसी द्वारी की गई कार्रवाई का वीडियो लोगों के बीच शेयर किया, जिसके बाद लोग बीएमसी और महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन भी करते नजर आए। कंगना अब अपने मुंबई स्थित फ्लैट में है। बीएमसी ने उन्हें होम क्वारेंटाइन में छूट दी है। कंगना मुंबई में कम वक्त के लिए आईं हैं, इसलिए उन्हें यह छूट दी गई है। कंगना मुंबई में 14 सितंबर तक रहेंगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad