Advertisement

जम्मू कश्मीर: राजौरी के डांगरी में संदिग्ध विस्फोट, कल इसी गांव में आतंकियों ने की थी 4 नागरिकों की हत्या

जम्मू-कश्मीर के राजौरी में सोमवार को भी संदिग्ध विस्फोट हुआ है। ब्लास्ट में दो लोग जख्मी हुए हैं।...
जम्मू कश्मीर: राजौरी के डांगरी में संदिग्ध विस्फोट, कल इसी गांव में आतंकियों ने की थी 4 नागरिकों की हत्या

जम्मू-कश्मीर के राजौरी में सोमवार को भी संदिग्ध विस्फोट हुआ है। ब्लास्ट में दो लोग जख्मी हुए हैं। बताया जा रहा है कि राजौरी के डांगरी में जिस वक्त ये ब्लास्ट हुआ, उस वक्त वहां रविवार को हुए आतंकी हमले के खिलाफ प्रदर्शन हो रहा था। बता दें कि रविवार को इसी गांव में आतंकियों ने चार नागरिकों पर फायरिंग कर हत्या कर दी थी।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर के राजौरी के डांगरी गांव में संदिग्ध विस्फोट हुआ है। विस्फोट में 2 लोग घायल हुए हैं जिन्हें अस्पताल ले जाया गया है। फिलहाल अधिक जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है।

<blockquote class="twitter-tweet"><p lang="hi" dir="ltr">जम्मू-कश्मीर: राजौरी के डांगरी गांव में संदिग्ध विस्फोट हुआ है। विस्फोट में 2 लोग घायल हुए हैं जिन्हें अस्पताल ले जाया गया है। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।<br><br>कल इसी गांव में आतंकियों ने 4 नागरिकों की हत्या कर दी थी। <a href="https://t.co/C0LGkLZ1qh">pic.twitter.com/C0LGkLZ1qh</a></p>&mdash; ANI_HindiNews (@AHindinews) <a href="https://twitter.com/AHindinews/status/1609769487318028288?ref_src=twsrc%5Etfw">January 2, 2023</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

बता दें कि कल यानी रविवार को राजौरी के इसी गांव में आतंकियों ने 4 नागरिकों की हत्या कर दी थी। अधिकारियों ने बताया कि संदिग्ध आतंकवादियों ने राजौरी शहर से लगभग आठ किलोमीटर दूर ऊपरी डांगरी गांव में अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों के तीन घरों पर गोलियां चलाईं, जिसमें चार नागरिक मारे गए और छह अन्य घायल हो गए।

जम्मू क्षेत्र के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक मुकेश सिंह ने कहा कि पुलिस ने सेना और सीआरपीएफ के साथ मिलकर हमले के पीछे दो हथियारबंद लोगों को पकड़ने के लिए बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान शुरू किया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad