Advertisement

झारखंड: शादीशुदा बीडीओ पहुंचे प्रेमिका के घर, परिजनों ने की पिटाई, डीसी ने जारी किया नोटिस

चतरा जिला के कुंदा के बीडीओ (प्रखंड विकास पदाधिकारी) श्रवण कुमार राम की ग्रामीणों द्वारा पिटाई करते...
झारखंड: शादीशुदा बीडीओ पहुंचे प्रेमिका के घर, परिजनों ने की  पिटाई, डीसी ने जारी किया नोटिस

चतरा जिला के कुंदा के बीडीओ (प्रखंड विकास पदाधिकारी) श्रवण कुमार राम की ग्रामीणों द्वारा पिटाई करते हुए वीडियो सोशल मीडिया में वायरल है। ग्रामीणों के अनुसार गुरुवार की सुबह नौ बजे ही इश्‍क फरमाने बीडीओ अपनी प्रेमिका के घर जा पहुंचे और उसे पत्‍नी बताते हुए हाथ पकड़कर ले जाना चाह रहे थे। लड़की की बड़ी बहन के पति भी घर में थे विरोध किया उसके बाद परिवार और करीब के लोगों ने बीडियो श्रवण कुमार की चप्‍ल-जूते, लात-घूंसे से जमकर पिटाई कर दी।

वायरल वीडियो में सुनाई पड़ रहा है कि इज्‍जत ले लिया.. नौकरी करने आया है कि इज्‍जत लेने। ग्रामीणों के अनुसार बीते कोई डेढ़ साल से बीडीओ साहब और लड़की के बीच कुछ चल रहा था। करीबी संबंध थे। बीडियो पहले से विवाहित हैं। युवती बीडीओ कार्यालय में काम करती थी और बीडीओ कार्यालय के करीब ही उसका नया मकान है। घटना को लेकर दोनों तरफ से प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। इधर चतरा डीसी अंजली यादव ने बीडीओ को कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

श्रम मंत्री और स्‍थानीय विधायक सत्‍यानंद भोक्‍ता ने घटना पर दुख जाहिर करते हुए बीडीओ के खिलाफ कार्रवाई के लिए ग्रामीण विकास मंत्री से सिफारिश की बात कही है। युवती के परिजनों की ओर से बीडीओ के खिलाफ शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप लगाया गया है वहीं बीडीओ श्रवण कुमार ने भयादोहन, बदसलूकी, जाति सूचक शब्‍द का इस्‍तेमाल और मारपीट का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad