Advertisement

झारखंड : मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन के दफ्तर के 17 और कर्मी कोरोना पॉजिटिव

कोरोना झारखंड के मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन का पीछा नहीं छोड़ रहा है। रविवार को सीएमओ के 17 कर्मी कोरोना...
झारखंड : मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन के दफ्तर के 17 और कर्मी कोरोना पॉजिटिव

कोरोना झारखंड के मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन का पीछा नहीं छोड़ रहा है। रविवार को सीएमओ के 17 कर्मी कोरोना पॉजिटिव पाये गये। कांके रोड स्थित सीएमओ में ही मुख्‍यमंत्री का आवास भी है। सूत्रों के अनुसार मुख्‍यमंत्री कार्यालय में तैनात आप्‍त सचिव व तीन चालक सहित अन्‍य, वर्ग तीन एवं चार के कर्मी हैं। शुक्रवार को मुख्‍यमंत्री की पत्‍नी का निजी कार चालक और एक अन्‍य कर्मी के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद शनिवार को दूसरे कर्मियों की जांच की गई थी।
 
करीब दस दिन पहले प्रोजेक्‍ट भवन (सचिवालय ) स्थित पथ निर्माण विभाग का कर्मी कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद उसके दो कमरों को सील कर दिया गया था। पथ निर्माण विभाग भी मुख्‍यमंत्री के जिम्‍मे है। प्रोजेक्‍ट भवन में यह दूसरे फ्लोर पर है, पहले फ्लोर पर मुख्‍यमंत्री का कक्ष है।
 
जुलाई के प्रारंभ में भी हेमंत सोरेन कोरोना की आशंका को देखते हुए सेल्‍फ आइसोलेशन में चले गये थे। दरअसल वे तीन जुलाई को मुख्‍यमंत्री, पेयजल एवं स्‍वच्‍छता मंत्री मिथलेश ठाकुर के सरकारी आवास के गृह प्रवेश में शामिल हुए थे और उसी दिन टुंडी विधायक मथुरा महतो से भी मिले थे। तकलीफ और शिकायत के बाद दोनों कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे। तब हेमंत सोरेन खुद सेल्‍फ आइसोलेशन में जाने के साथ कार्यालय के कर्मियों को भी होम क्‍वारंटाइन में जाने को कहा था और सीएम आवास में लोगों के प्रवेश को वर्जित कर दिया गया था। उस समय सीएम और उनकी पत्‍नी की जांच हुई दोनों कोरोना निगेटिव पाये गये थे। सीएमओ में 17 नये लोगों के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद हड़कंप है और एहतियातन आवश्‍यक कदम उठाये जा रहे हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad