Advertisement

जम्मू-कश्मीर में भाजपा नेता पर आतंकियों का हमला, एक पुलिसकर्मी घायल

जम्मू-कश्मीर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता अनवर खान पर गुरुवार को आतंकियों ने हमला बोल दिया।...
जम्मू-कश्मीर में भाजपा नेता पर आतंकियों का हमला, एक पुलिसकर्मी घायल

जम्मू-कश्मीर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता अनवर खान पर गुरुवार को आतंकियों ने हमला बोल दिया। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पुलवामा जिले के खानमोह इलाके में हुए हमले में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया है। 

आंतकियों ने भाजपा नेता पर बल्हामा गांव में हमला किया था। पुलिस के वरिष्ठ अफसर ने इस बारे में कहा, “नेता के साथ उस दौरान उनके दो निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) भी थे। अराश मेडिकल कॉलेज के पास आतंकियों ने उन पर फायरिंग कर दी थी। आतंकी तब सुरक्षा अधिकारी से राइफलें छीनने की ताक में थे। मगर सुरक्षा अधिकारी ने उनके नापाक मंसूबों को पूरा न होने दिया और उनके खिलाफ जवाबी कार्रवाई की।

सुरक्षाबलों ने खानमोह इलाके को चारों ओर से घेर लिया है और आतंकियों को ढूंढा जा रहा है।

जवाबी गोलीबारी के दौरान आतंकी मौके से भाग निकले। भाजपा नेता पर हमले के दौरान एक सुरक्षा अधिकारी जख्मी हो गया, जिसकी पहचान कॉन्स्टेबल बिलाल अहमद के रूप में हुई है। फौरन उसे नजदीक के अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत को स्थिर बताया है।

इधर सेना, सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) दस्ते ने इसके बाद घटनास्थल को घेरा लिया। फिलहाल, ये तीनों दस्तें आतंकियों की खोजबीन में जुटे हैं। वहीं, राज्य पुलिस ने इस हमले के संबंध में संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement