Advertisement

जम्मू-कश्मीर: कुलगाम जिले में ग्रेनेड हमला, पुलिस कर्मी की मौत

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में एक ग्रेनेड हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) का एक जवान शहीद...
जम्मू-कश्मीर: कुलगाम जिले में ग्रेनेड हमला, पुलिस कर्मी की मौत

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में एक ग्रेनेड हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) का एक जवान शहीद हो गया। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। घटना शनिवार रात दक्षिण कश्मीर जिले के कैमोह इलाके में हुई। मृतक की पहचान पुंछ निवासी ताहिर खान के रूप में हुई है।

कश्मीर जोन पुलिस ने ट्विटर पर लिखा, "कल रात काइमोह #कुलगाम में एक ग्रेनेड की घटना की सूचना मिली थी। इस #आतंक की घटना में, ताहिर खान निवासी ताहिर खान, पुंछ में 01 पुलिस कर्मी घायल हो गया।" पुलिस ने कहा कि घायल कर्मी को अनंतनाग के जीएमसी अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

कैमोह #कुलगाम में कल रात ग्रेनेड की घटना की सूचना मिली थी। इस #आतंकवादी घटना में, ताहिर खान निवासी ताहिर खान, पुंछ के 01 पुलिस कर्मी घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए जीएमसी अस्पताल #अनंतनाग में स्थानांतरित कर दिया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया और #शहीद प्राप्त की।@JmuKmrPolice

श्रीनगर पुलिस ने ट्वीट किया, "आतंकवादियों ने अली जान रोड, ईदगाह पर सुरक्षा बलों की ओर एक ग्रेनेड फेंका। इससे सीआरपीएफ का एक जवान मामूली रूप से घायल हो गया।" ग्रेनेड हमले के कुछ दिनों बाद भारतीय सेना ने जम्मू और कश्मीर में एक भारतीय सेना के अड्डे पर एक आत्मघाती हमले को नाकाम कर दिया, जिसमें कार्रवाई में दो आतंकवादी और सेना के तीन जवान मारे गए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad