Advertisement

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में ज्वैलरी स्टोर पर आतंकियों ने किया हमला

जम्मू और कश्मीर के बारामूला में शनिवार को एक ज्वैलरी स्टोर पर आतंकवादियों ने हमला कर दिया। हालांकि...
जम्मू-कश्मीर के बारामूला में ज्वैलरी स्टोर पर आतंकियों ने किया हमला

जम्मू और कश्मीर के बारामूला में शनिवार को एक ज्वैलरी स्टोर पर आतंकवादियों ने हमला कर दिया। हालांकि अभी तक किसी के हताहत और घायल होने की सूचना नहीं है। बुधवार शाम को शोपियां जिले के ट्रांज गांव में पंजाब के एक व्यापारी और उसके ट्रक चालक को आतंकवादियों ने गोली मार दी थी। इस हमले में व्यापारी की मौत हो गई, जबकि चालक घायल हो गया।

पहले भी हुआ है हमला

इससे पहले दिन में पुलवामा जिले के निहमा गांव में आतंकवादियों द्वारा छत्तीसगढ़ के एक ईंट-भट्ठा में काम करने वाले एसए सागर नाम के व्यक्ति की हत्या कर दी गई थी।

अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से आतंकियों की तरफ से इस महीने में ऐसे कई हमले किए गए हैं, जिनमें सेब व्यापारी निशाने पर रहे हैं।

फिर किया सीजफायर का उल्लंघन

पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर भारत की अग्रिम चौकियों और गांवों को निशाना बनाते हुए एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन किया। पाकिस्तान ने बीती रात लगभग साढ़े सात बजे हीरानगर सेक्टर के मन्यारी-चोरगली क्षेत्र में अकारण गोलीबारी शुरू कर दी जो पूरी रात रुक-रुक कर जारी रही। बीएसएफ ने इस गोलीबारी का जवाब दिया। इस गोलीबारी में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है और यह शनिवार सुबह लगभग सवा चार बजे बंद हुई।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad