Advertisement

हैदराबाद में अपने घर पर मृत पाए गए इसरो के वैज्ञानिक, जांच में जुटी पुलिस

भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) के वैज्ञानिक एस आर सुरेश कुमार अपने निवास स्थान पर मृत पाए गए है।...
हैदराबाद में अपने घर पर मृत पाए गए इसरो के वैज्ञानिक, जांच में जुटी पुलिस

भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) के वैज्ञानिक एस आर सुरेश कुमार अपने निवास स्थान पर मृत पाए गए है। वह अंतरिक्ष एजेंसी के नेशनल रिमोट सेंसिंग सेंटर (एनआरएससी) में काम करते थे। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंच कर पुलिस ने इस मामले में आगे की जांच शुरू कर दी है।

हैदराबाद पुलिस ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि इसरो के वैज्ञानिक एसआर सुरेश कुमार घर में मृत पाए गए हैं। वह अपने आवास अमीरपेट में मृत पाए गए है। उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए ओसमानिया अस्पताल भेजा गया है। मामले की जांच जारी है।

जांच में जुटी पुलिस

इस मामले पर पुलिस ने बताया, 'उनके सिर पर चोट के निशान है, ऐसा लग रहा है कि उन पर किसी भारी चीज से हमला किया गया है। हमें संदेह है कि इसी वजह से उनकी मौत हुई है। हम मामले की जांच कर रहे है कि कोई व्यक्ति उनके फ्लैट में जबरदस्ती घुसा था या हमलावर मृतक का कोई करीबी था जो उसके बारे में जानता था।'

हैदराबाद में अकेले रहते ते सुरेश कुमार

एनआरएससी के फोटो सेक्शन में काम करने वाले सुरेश कुमार की पत्नी, एक बेटी और एक बेटा है। बैंक कर्मचारी उनकी पत्नी इंदिरा अपनी बेटी के साथ चेन्नई में रहती हैं और उनका बेटा अमेरिका में है। कुमार धरम करम रोड पर अपार्टमेंट में अकेले रह रहे थे।

मंगलवार को ऑफिस नहीं पहुंचे थे सुरेश

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को कार्यालय नहीं पहुंचने पर सुरेश कुमार के साथियों ने उनके मोबाइल पर फोन किया। वहां से कोई जवाब नहीं आने पर उन्होंने उनकी पत्नी इंदिरा को सूचना दी। बता दें उनकी पत्नी चेन्नई में बैंक कर्मचारी हैं जो अपने परिवार के सदस्यों के साथ इंदिरा हैदराबाद पहुंचीं और उन्होंने पुलिस को सूचना दी। वहीं, वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने भी घटनास्थल का मुआयना किया है। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि वे अपार्टमेंट परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को देख रहे हैं.

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad