Advertisement

इंदौर में होटल ढहने से 10 लोगों की मौत, जांच के आदेश

मध्य प्रदेश के इंदौर में शनिवार रात सरवटे बस स्टैंड पर एमएस नामक होटल की इमारत ढहने से कम से कम 10 लोगों...
इंदौर में होटल ढहने से 10 लोगों की मौत, जांच के आदेश

मध्य प्रदेश के इंदौर में शनिवार रात सरवटे बस स्टैंड पर एमएस नामक होटल की इमारत ढहने से कम से कम 10 लोगों की मौत हो गई। हादसा रात करीब साढ़े नौ बजे हुआ। चार मंजिला इस होटल की इमारत 50 साल पुरानी बताई जा रही है। हादसे में जहां 10 लोगों की मौत हुई है वहीं कई अन्य घायल हुए हैं।

मौके पर पहुंचे वरिष्ठ बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि पूरे मामले की जांच कराई जाएगी। आगे इस तरह के हादसे न हों इसके लिए प्रशासन को सावधान रहने के लिए कहा गया है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस हादसे पर दुख जताया है। मध्यप्रदेश सरकार की ओर से मृतक परिवार को 2 लाख रूपये और घायलों को 50-50 हजार रूपये देने का ऐलान किया गया है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा, “इंदौर के सरवटे बस स्टैंड के पास हुआ हादसा अत्यंत दुखद है। बचाव कार्य सहित पूरी स्थिति पर हमारी नजर है। ईश्वर से प्रार्थना है कि सभी सकुशल हों और घायल शीघ्र स्वस्थ हों।”

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक घटना के वक्त होटल में काफी तादात में लोग थे। गिरते होटल के मलबे की चपेट में आसपास से गुजर रहे लोग भी आ गए। बताया जा रहा है कि पूरी इमारत सिर्फ 20 सेकंड में ही धराशायी हो गई। बिल्डिंग के नीचे खड़ा ऑटो रिक्शा और कार भी चकनाचूर हो गए। अभी होटल ढहने के का कारण अभी पता नहीं चल पाया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement