Advertisement

IN PICS: अमेठी जाते समय ढाबे पर रुककर राहुल गांधी ने ली चाय की चुस्कियां, खाए पकौड़े

कांग्रेस अध्यक्ष के रुप में कार्यभार ग्रहण करने के बाद पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर जा रहे...
IN PICS: अमेठी जाते समय ढाबे पर रुककर राहुल गांधी ने ली चाय की चुस्कियां, खाए पकौड़े

कांग्रेस अध्यक्ष के रुप में कार्यभार ग्रहण करने के बाद पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर जा रहे राहुल गांधी ने रास्ते में एक चाय के ढाबे पर रुककर लोगों से मुलाकात की और चाय पीकर आगे बढ़े। इस दौरान उनके कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर समेत कई नेता मौजूद थे।


नई दिल्ली से सुबह लखनऊ पहुंचे राहुल गांधी का अमौसी एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत किया गया। इसके बाद वाहनों के काफिला के साथ वह रायबरेली होते हुए अमेठी के लिए रवाना हो गए। प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर के नेतृत्व में कांग्रेस नेताओं ने गुलदस्ते से राहुल गांधी का स्वागत किया, तो राहुल ने भी कई नेताओं से हाथ मिलकर उनका आभार जताया।

राहुल गांधी ने लखनऊ के निगोहां में अचानक अपने वाहनों का काफिला रुकवा दिया। उन्होंने निगोहां में राम होटल पर अचानक रुकने के बाद वहां नाश्ता किया। उन्होंने चाय व पकौड़ी के साथ समोसा का भी लुत्फ उठाया। इस दौरान उनके साथ उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर तथा पूर्व विधायक अखिलेश प्रताप सिंह भी थे।

 

बताया जा रहा है कि इसके बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने रायबरेली जिले की सीमा में प्रवेश करते ही चुरवा स्थित हनुमान मंदिर में दर्शन किया और प्रसाद ग्रहण किया।

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष आज दो दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी पहुंचेंगे। राहुल की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कड़े इंतेजाम किए गए हैं। पुलिस लाइन में कल ही वहां पर अपर जिलाधिकारी व अपर पुलिस अधीक्षक ने पुलिस अधिकारियों के साथ सुरक्षा व्यवस्था को लेकर अहम बैठक की।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad