Advertisement

सहारनपुर: योगी की पुलिस देखती रह गई, पीड़ितों को मिलने राहुल निकल लिए पैदल

प्रशासन से अनुमति न मिलने के बावजूद शनिवार को राहुल गांधी ने सहारनपुर पहुंचकर हिंसा पीड़ित परिवारों से मुलाकात की है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर बताया कि वे पैदल चलकर शहांजहांपुर चौकी पहुंचे और पीड़ित परिवारों से मिले।
सहारनपुर: योगी की पुलिस देखती रह गई, पीड़ितों को मिलने राहुल निकल लिए पैदल

प्रशासन ने शुक्रवार को ही साफ कर दिया था कि राहुल गांधी को हिंसाग्रस्त क्षेत्र में जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी। शनिवार सुबह राहुल गांधी सड़क मार्ग से सहारनुर के लिए रवाना हुए। कांग्रेस उपाध्यक्ष के साथ राजबब्बर और गुलाम नबी आजाद भी थे। राहुल गांधी का काफिला दिल्ली से करनाल और यमुनानगर होते हुए सहारनपुर जिले की सीमा तक पहुंचा। वहां प्रशासन ने उन्हें रोक दिया। इसके बाद पुलिस अधिकारियों के साथ उनकी बहस हुई। पुलिस को यह अंदाजा भी नहीं रहा होगा कि राहुल गांधी अचानक गांड़ी से उतरकर पैदल ही चल पड़ेंगे। जब तक पुलिस उन्हें रोकने का कुछ इंतजाम करती सैकड़ों कार्यकताओं को साथ वे सरसावे की तरफ पैदल ही रवाना हो गए।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक राहुल गांधी हिंसाग्रस्त इलाके तक पहुंचे और वहां उन्होंने पीड़ित परिवारों से मुलाकात की। राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर जानकारी दी कि वे पैदल चलकर शहाजहांपुर चौकी पहुंचे, जहां पीड़ित परिवारों से उन्होंने मुलाकात की है।


उधर बीजेपी ने राहुल के सहारनपुर जाने पर तंज करते हुए इसे ट्रेजेडी टूअर करार दिया है।  

एडीजी कानून व्यवस्था आदित्य मिश्रा ने कहा है कि उन्होंने सभी राजनीतिक दलों से अनुरोध किया है कि हालात सामान्य होने तक हिंसाग्रस्त श्रेत्र का दौरा न किया जाए।

      

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad