Advertisement

यूपी में फिर भाजपा नेताओं की गुंडागर्दी, आरोपी कार्यकर्ता को थाने से जबरदस्ती छुड़ाया

उत्तर प्रदेश में एक बार फिर भाजपा नेताओं की गुंडागर्दी सामने आई है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर का है। यहां पुलिस स्टेशन में बंद आरोपी को भाजपा नेताओं द्वारा जबरदस्ती छुड़ाकर ले जाया गया।
यूपी में फिर भाजपा नेताओं की गुंडागर्दी, आरोपी कार्यकर्ता को थाने से जबरदस्ती छुड़ाया

शाहजहांपुर के पुलिस स्टेशन में लड़की से छेड़खानी के आरोप में बंद आरोपी को भाजपा नेता द्वारा जबरदस्ती छुड़ाकर ले जाया गया। अब पीड़ित लड़की ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मदद मांगी है।

पुलिस समझाते रहे लेकिन नहीं माने बीजेपी कार्यकर्ता

जानकारी के मुताबिक शाहजहांपुर के पुलिस स्टेशन में अपने साथी को छुड़ाने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं ने धरना शुरू कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें समझाने की हरसंभव कोशिश की। पुलिस द्वारा कहा गया कि छेड़खानी के आरोपी अपने साथी को छुड़ाने के लिए कोर्ट में जाइए लेकिन बीजेपी कार्यकर्ताओं पर इसका कोई असर नहीं हुआ। फिर बीजेपी कार्यकर्ता दादागीरी पर उतर आये और उन्होंने दूसरे लोगों को भी पुलिस स्टेशन पर बुला लिया। देखते ही देखते भाजपा कार्यकर्ताओं की भीड़ लग गई और आरोपी को जबरन थाने से छुड़ा लिया।

नहीं थम रही ऐसी घटनाएं

यूपी में गुंडागर्दी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है, बल्कि आए दिन नई-नई वारदातें सामने आती हैं। पिछले सप्ताह उत्त्तर प्रदेश के मुरादाबाद में भाजपा नेता और उनके समर्थकों ने एक पुलिस स्टेशन के अंदर एक पुलिसवाले से जमकर मारपीट की। मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा इलाके के भाजपा नगर अध्यक्ष शिवेंद्र गुप्ता ने थाने में सरेआम पुलिसवाले को धमकाया। उन्होंने थाने के अंदर ही दरोगा अमित शर्मा को पीटना शुरू कर दिया। हालात इतने बदतर हो गए कि शिवेंद्र गुप्ता और उनके तीन-चार साथियों ने भी दरोगा अमित शर्मा पर थाने के अंदर ही हमला कर दिया। अमित शर्मा इस हमले में घायल हो गए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad