Advertisement

खून में है हिंदुस्तान, दुख है कि दिखानी पड़ रही है देशभक्ति: इमाम

राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में मुसलमानों ने मस्जिद को राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे से सजाया है। मस्जिद के इमाम मोहम्‍मद जफ्फर मुख्‍तार आसमी ने कहा, “हमारे खून में है हिंदुस्तान लेकिन दुख है कि हमें देशभक्ति दिखानी पड़ रही है।”
खून में है हिंदुस्तान, दुख है कि दिखानी पड़ रही है देशभक्ति: इमाम

भीलवाड़ा जिले के एक मस्जिद में ईद के मौके पर इस तरह की लाइटिंग की गई है कि मस्जिद पर तिरंगा लहराते हुए दिखाई दे रहा है। तिरंगे वाली इस मस्जिद के वीडियो को सोशल मीडिया पर भी खूब सराहा जा रहा है। यह मस्जिद भीड़वाड़ा जिले में रेलवे स्टेशन पर स्थित है।

ट्विटर पर शाहरुख नाम के यूजर ने लिखा, "राजस्थान के भीलवाड़ा में मस्जिद को तिरंगा लाईट से इतना खूबसूरत सजाया गया कि आप भी देखकर खुद को " जय हिंद " कहने से नहीं रोक पाएंगे।" 

वहीं महेश शर्मा ने ट्वीट किया, "राजस्थान के भीलवाड़ा के मुसलमानों ने दिया देशभक्ति का पैगाम। रेलवे स्टेशन के पास की मस्जिद में लाइट्स के जरिये फहराया तिरंगा।"

इधर मस्जिद के इमाम मोहम्‍मद जफ्फर मुख्‍तार आसमी ने कहा, “तिरंगा हमारे देश की शान है और हमारा राष्‍ट्रध्‍वज है। आज मुसलमान को देश भक्‍त नहीं माना जा रहा है। जिससे हमे दुख होता है, अब हमे दिखाना पड़ रहा है कि हम भी देशभक्त है। हम सबको बताना चाहते हैं कि हमारे खून में हिंदुस्तान का खून बहता है और ये खून इसी सरजमीं की हिफाजत के लिए निकलेगा।”

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad