Advertisement

कोरोना: दिल्ली के लिए अच्छी खबर,स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन बोले- राज्य में कम हो रहे हैं संक्रमण के मामले

दिल्ली में कोरोना संक्रमण के मामले कम हो रहे हैं। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने आज कहा...
कोरोना: दिल्ली के लिए अच्छी खबर,स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन बोले- राज्य में कम हो रहे हैं संक्रमण के मामले

दिल्ली में कोरोना संक्रमण के मामले कम हो रहे हैं। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने आज कहा कि आज राजधानी में 17 हजार कोरोना संक्रमण के मामले आ सकते हैं। इसके साथ ही संक्रमण दर में भी कमी आएगी।

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने कहा कि दिल्ली के अस्पतालों में 26,000 बेड भरे हुए हैं और लगभग 13,000 बेड अभी भी खाली है। लगातार 3 दिन से कोरोना के मामले कम आ रहे हैं।

स्वास्थ्य मंत्री ने आगे कहा कि आज लगभग 17,000 कोविड मामलों की उम्मीद है और सकारात्मकता के मामले में भी गिरावट की उम्मीद है। कल के आंकड़े देखें तो लगातार तीसरे दिन मामलों में गिरावट आई है। कल करीब 67,000 टेस्ट किए गए।

इससे पहले शनिवार को दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री ने ये भी कहा था कि कोरोना वायरस के मामलों की गिरावट दर्ज की जा रही है। उन्होंने ये भी दावा किया था पिछले 5-6 दिन में अस्पतालों में एडमिशन नहीं पढ़े हैं। अस्पतालों में लगभग 85 फीसदी बेड खाली पड़े हैं।

बता दें कि देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 2 लाख 71 हजार 202 नए मामले आए और 314 लोगों की कोरोना से मौत हुई है। वहीं 1 लाख 38 हजार 331 रिकवरी हुई है। वहीं ओमिक्रोन वेरिएंट के 1 हजार 702 नए मामले सामने आए हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement