Advertisement

हरियाणाः स्थानीय युवाओं के लिए प्राइवेट सेक्टर की नौकरियों में 75 फीसदी का आरक्षण, बिल को राज्यपाल ने दी मंजूरी

चंडीगढ़, हरियाणा के युवाओं को निजी क्षेत्र की नौकरियों में 75 प्रतिशत आरक्षण मिलेगा। प्राइवेट सेक्टर...
हरियाणाः स्थानीय युवाओं के लिए प्राइवेट सेक्टर की नौकरियों में 75 फीसदी का आरक्षण, बिल को राज्यपाल ने दी मंजूरी

चंडीगढ़, हरियाणा के युवाओं को निजी क्षेत्र की नौकरियों में 75 प्रतिशत आरक्षण मिलेगा। प्राइवेट सेक्टर की नौकरियों में राज्य के युवाओं को 75 फीसदी आरक्षण देने के बिल को राज्यपाल ने मंजूरी दे दी है। जिसके बाद अब सरकार जल्द ही इसकी अधिसूचना जारी करेगी।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि प्राइवेट सेक्टर में नौकरियों में 75 फीसदी आरक्षण के बिल को राज्यपाल ने मंजूरी दे दी है। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना का असर सरकारी काम पर पड़ा है। इसके चलते 5000 करोड़ का अतिरिक्त ऋण लेना पड़ा। उन्होंने कहा कि पिछले हफ्ते में कोरोना केस में बढ़ोतरी हुई है। जिसको देखते हुए कोविड-19 नियमों को लेकर सख्ती बरतने के निर्देश दिए गए हैं। सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखना होगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि तीन लाख लोगों को वैक्सीन की डोज दी गई है। सरकारी अस्पताल में लोगों को फ्री वैक्सीन लगेगी। जरूरत पड़ने पर वैक्सीनेशन सेंटर बढ़ाएंगे। 

महंगाई के मुद्दे पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल कहा कि विपक्ष के पास मुद्दे नहीं है। मुद्दे कम पडऩे पर विपक्ष महंगाई की बात करता है। उन्होंने कहा कि तेल के दाम विनिमय दर से प्रभावित होते हैं। विपक्ष जनता को भ्रम में डाल रहा है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad