Home » देश » राज्य » हरियाणा की डांसर और गायिका हर्षिता दहिया की हत्या, फेसबुक पर बताई थी धमकी की बात

हरियाणा की डांसर और गायिका हर्षिता दहिया की हत्या, फेसबुक पर बताई थी धमकी की बात

OCT 17 , 2017

पानीपत के इसराना विधानसभा के गांव चमराडा में एक कार्यक्रम समाप्त कर निकल रही हरियाणवी गायिक व डांसर हर्षिता दहिया की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। हर्षिता को 4 गोली मारकर हमलावर फरार हो गए हैं। हर्षिता वैगनआर गाड़ी से अपने साथियों के साथ कहीं जा रही थी। हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चला है।

 जिस वक्त उन्हें गोली मारी गई, उस वक्त गाड़ी में उनके कई साथी मौजूद थे। जो कार्यक्रम में हिस्सा लेने उनके साथ आए थे। हमलावर ने उसे तब तक गोली मारी, जब उनकी गाड़ी चर्मरा और काकोड़ा गांव के बीच थी। हर्षिता कुरुक्षेत्र के सांसद राजकुमार सैनी की प्रस्तावित रैली के विरोध में हुई एक बैठक से लौट रही थी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हर्षिता ने अपने फेसबुक में वीडियो पोस्ट कर पहले ही बताया दिया था कि उसकी जान को खतरा है, उसे लगातार धमकियां मिल रही है।

Advertisement

हरियाणा में पिछले लम्बे समय से गायिकाएं और डांसर तेजी से प्रसिद्ध हो रही हैं। हरियाणा की इन गायिकाओं और डांसर में सबसे ज्यादा मशहूर सपना चौधरी बिग बॉस के इस समय चल रहे सीजन में भी नजर आ रही हैं। आरोप लगाया जाता रहा है कि हरियाणा के पुरुष प्रधान समाज को इन लड़कियों से हमेशा से दिक्कत रही है। सपना चौधरी ने भी एक दफे जहर खाने की कोशिश की थी।

हर्षिता भी पिछले लगभग डेढ़ साल से स्टेज शो पर डांस व सिंगिंग करके फेमस हुई थीं। वह इंटरनेट पर भी काफी पॉपुलर थी। अपने फेसबुक पेज पर वह लगातार अपने वीडियो अपलोड करती रहती थीं।

उनकी हत्या की सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पानीपत के सिविल अस्पताल के मोर्चरी में भिजवा दिया है। हर्षिता को 4 गोली मारकर हमलावर फरार हो गए हैं। हर्षिता वैगनआर गाड़ी से अपने साथियों के साथ कहीं जा रही थी। हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चला है।

हर्षिता मूल रूप से सोनीपत के मोहम्मदपुर गांव की रहने वाली थी लेकिन वह काफी लंबे समय से नरेला रह रही थी। हर्षिता के माता-पिता की मौत हो चुकी है। बताया जाता है कि उसके परिवार में दो बहने और हैं, जिनकी शादी हो चुकी है।

हर्षिता अलग-अलग सिंगर के साथ अभी तक 7 से ज्यादा एलबम कर चुकी थी। 


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या
एपल स्टोर से

Copyright © 2016 by Outlook Hindi.