Advertisement

हरियाणा: युवा हुंकार रैली में बोले अमित शाह- खट्टर सरकार ऐसी, जिसकी कोई जाति नहीं है

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह की गुरुवार से जींद रैली शुरू हो गई है, जिसमें वे हजारों बाइकों...
हरियाणा: युवा हुंकार रैली में बोले अमित शाह- खट्टर सरकार ऐसी, जिसकी कोई जाति नहीं है

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह की गुरुवार से जींद रैली शुरू हो गई है, जिसमें वे हजारों बाइकों के साथ पहुंचे। इस रैली को ‘युवा हुंकार रैली’ का नाम दिया गया है।  

रैली में अमित शाह ने हजारों लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र की मोदी सरकार और हरियाणा सरकार ने अभी विकास की नींव रखी है, इमारत बनाना बाकी है। हम विकास की ऊंची और शानदार इमारत बनाएंगे। साथ ही, उन्होंने कहा कि बीजेपी शासन साफ छवि वाला है। उन्‍होंने कहा कि बीजेपी की केंद्र और राज्‍य सरकार गरीबों और किसानों की सरकार हैं। बीजेपी सरकारों ने भ्रष्‍टाचार समाप्‍त किया है। शाह ने कहा कि खट्टर सरकार ऐसी है, जिसकी कोई जाति नहीं है, हम 'सबका साथ-सबका विकास' मंत्र में विश्वास रखते हैं। 

बीजेपी राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ने कहा कि आजादी के बाद पहली बार गांव, किसान और गरीब को लग रहा है कि ये सरकार मेरी सरकार है। उन्‍होंने कहा कि केंद्र की मोदी और राज्य की खट्टर सरकार ने भ्रष्टाचार मुक्त शासन दिया है, चार साल बाद हमारे विरोधी भी केंद्र की मोदी सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप नहीं लगा सकते।

रैली में अमित शाह ने कहा, आज बीजेपी की सरकार 19 राज्यों में है। 3 मार्च के बाद बीजेपी की सरकार 21 राज्यों में होगी।उन्‍होंने कहा कि 13वें वित्त आयोग में हरियाणा को 14 हजार करोड़ रुपये मिलते थे, लेकिन मोदी सरकार ने 42 हजार करोड़ रुपये हरियाणा को दिए हैं। उन्‍होंने कहा कि मोदी सरकार ने एक ही साल में वन रैंक वन पेंशन का काम पूरा कर के फौजियों को सम्मान देने का काम किया है। मोदी सरकार ने एक साल के अंदर वन रैंक वन पेंशन योजना की शुरुआत करके फौजियों को सम्मान दिया है। 


हरियाणा के जींद में बीजेपी अध्यक्ष ने आज युवा हुंकार रैली की शुरुआत करते हुए मिशन 2019 का बिगुल फूंक दिया है। पिछले संसदीय चुनाव में हरियाणा से चुनावी बिगुल फूंक केंद्र के साथ कई राज्यों में सत्तारूढ़ हुई, बीजेपी मिशन-2019 का आगाज भी हरियाणा से कर रही है।

रैली में अमित शाह ने कहा कि आज से बीजेपी ने मिशन 2019 की ओर कदम बढ़ा दिए हैं। नींव रख दी गई है, अब इस पर इमारत खड़ा करने का काम देश की जनता को करना है। शाह ने कहा कि हरियाणा वीर जवानों, खिलाड़ियों और किसानों की धरती है। देश में आज तक कोई भी युद्ध ऐसा नहीं हुआ, जिसमें प्रदेश के वीर जवानों ने शहादत न दी हो। ये हरियाणा की ही भूमि है, जिसने देश के अन्न के भंडार भर दिए।

इस दौरान अमित शाह ने लोगों को और प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला को रैली की सफलता के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने हरियाणा के बलिदानियों को भी नमन किया। हरियाणा की उन वीर मांओं का भी अभिवादन किया, जिन्होंने देश को बहादुर सपूत दिए।

 


 

गौरतलब है कि इससे पहले अमित शाह हेलीकॉप्‍टर से सभा स्‍थल से दूर बनाए गए हैलीपैड पर पहुंचे। वहां उनका स्‍वागत मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर, बीजेपी प्रदेश अध्‍यक्ष सुभाष बराला ने किया। हैलीपैड से वह हजारों बाइकों काफिले के संग सभास्‍थल की ओर रवाना हुए। अमित शाह भी बाइ‍क पर सवार हुए। इस बाइक को सुभाष बराला चला रहे थे। बाइक रैली में मुख्‍यमंत्री मनोहरलाल और कई वरिष्‍ठ नेता भी मौजूद थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad