Advertisement

गुजरात ने खुलवाया मनमोहन सिंह का मुंह, राहुल को सिखाया मंदिर जाना: CM योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को गुजरात के बनासकांठा पहुंचे, जहां उन्होंने...
गुजरात ने खुलवाया मनमोहन सिंह का मुंह, राहुल को सिखाया मंदिर जाना: CM योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को गुजरात के बनासकांठा पहुंचे, जहां उन्होंने टोटाना आश्रम के दर्शन कर कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

सीएम योगी ने कहा कि गुजरात की जनता ने दो काम इस चुनाव में अच्छे कर दिए, एक डॉ मनमोहन सिंह का मुंह खुलवा दिया और दूसरा राहुल गांधी को मंदिर जाना सिखा दिया।

 

गुजरात विधानसभा चुनाव का प्रचार शुरू होने के बाद से राहुल गांधी गुजरात के अलग-अलग मंदिरों के दर्शन कर चुके हैं, जिसे लेकर बीजेपी ने कई बार राहुल पर हमला बोल चुकी है। इस कड़ी में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के साथ-साथ बाकी नेताओं ने भी इसे चुनावी स्टंट बताते हुए पूछा था कि राहुल अबतक दिल्ली के अक्षरधाम मंदिर क्यों नहीं गए?

वहीं, सोमवार को पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने पीएम मोदी के आरोपों का जवाब देते हुए बयान जारी किया। मोदी ने कांग्रेस पर आरोप लगाया था कि वह गुजरात चुनाव में पाकिस्तान के साथ मिलकर साजिश कर रही है। मोदी ने कहा था कि कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के घर पर पाकिस्तान के सीनियर अधिकारियों को डिनर करवाया गया था और उस कार्यक्रम में मनमोहन सिंह समेत कांग्रेस के कई दिग्गज शामिल हुए थे। मोदी ने अपने भाषण में यह भी कहा था कि पाकिस्तान कांग्रेस नेता अहमद पटेल को गुजरात का सीएम बनाना चाहता है।

मोदी द्वारा लगाए गए इन आरोपों का पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता ने खंडन करते हुए कहा था कि भारत अपनी चुनावी बहस में उनको ना घसीटे। इसके बाद मनमोहन सिंह ने बयान जारी कर पीएम मोदी पर हमला बोला था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad