Advertisement

जम्मू-कश्मीर में अलग-अलग इलाकों में ग्रेनेड हमला, दो की मौत, कई घायल

  जम्मू-कश्मीर में मंगलवार को अनंतनाग के पंचायत घर हकुरा में ग्रेनेड हमले में दो लोगों की मौत हो गई...
जम्मू-कश्मीर में अलग-अलग इलाकों में ग्रेनेड हमला, दो की मौत, कई घायल

 

जम्मू-कश्मीर में मंगलवार को अनंतनाग के पंचायत घर हकुरा में ग्रेनेड हमले में दो लोगों की मौत हो गई है। वहीं, कश्मीर विश्वविद्यालय के गेट के पास ग्रेनेड हमले में कई लोग घायल हो गए।

 

जानकारी के मुताबिक, अनंतनाग में हुए ग्रेनेड हमले में पहले वे घायल हो गए। बाद में उन्होंने दम तोड़ दिया। वहीं, जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर के हजरतबल इलाके में मंगलवार दोपहर विश्वविद्यालय के सर सैयद गेट के पास ग्रेनेड फेंका गया। इस हमले में कई लोग घायल हो गए। सेना और पुलिस के अधिकारियों ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है।

मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर

वहीं, जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में मंगलवार को एक और आतंकवादी मारा गया। इसके साथ ही इस मुठभेड़ में अभी तक दो आतंकवादी मारे गए हैं। पुलिस के मुताबिक,आतंकवादियों के दक्षिण कश्मीर के शादीमर्ग जिले में वाहन नाके पर तैनात सुरक्षा कर्मियों पर गोलियां चलाने के बाद मुठभेड़ शुरू हुई। सुरक्षा बलों की जवाबी कार्रवाई में मंगलवार रात भी एक आतंकवादी मारा गया था। अब भी अभियान जारी है। इलाके में अभी और आतंकवादियों के छिपे होने की आशंका है।

जारी की एडवाइजरी

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने एडवाइजरी जारी कर घाटी के लोगों को सलाह दी है कि वे मुठभेड़ वाले इलाकों में नहीं जाएं। वहां विस्फोटक सामग्रियों के कहीं भी रखे होने का खतरा है। पुलिस ने लोगों से अनुरोध है कि वे इलाके की पूरी तरह जांच होने और सभी विस्फोटक सामग्रियों को हटाए जाने तक पुलिस के साथ सहयोग करें।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad