Advertisement

जिस कर्ली क्लब में पार्टी के बाद हुई थी सोनाली फोगाट की मौत, उस पर चल रहा है बुलडोजर

गोवा सरकार ने शुक्रवार सुबह उत्तरी गोवा के अंजुना में विवादास्पद रेस्तरां को तटीय विनियमन क्षेत्र...
जिस कर्ली क्लब में पार्टी के बाद हुई थी सोनाली फोगाट की मौत, उस पर चल रहा है बुलडोजर

गोवा सरकार ने शुक्रवार सुबह उत्तरी गोवा के अंजुना में विवादास्पद रेस्तरां को तटीय विनियमन क्षेत्र (सीआरजेड) मानदंडों का उल्लंघन करने के लिए ध्वस्त करना शुरू कर दिया, जो कि हरियाणा भारतीय जनता पार्टी की नेता सोनाली फोगाट की मौत से जुड़ा है।

 
गोवा के प्रसिद्ध अंजुना समुद्र तट पर स्थित रेस्तरां, 'कर्लीज' हाल ही में उस समय चर्चा में था जब फोगाट को उसकी मृत्यु से कुछ घंटे पहले आउटलेट पर पार्टी करते हुए पाया गया था।  इसके मालिक एडविन नून्स फोगाट की मौत मामले में गिरफ्तार किए गए पांच लोगों में शामिल थे और बाद में उन्हें जमानत दे दी गई थी।
       
अधिकारी ने कहा,  "जिला प्रशासन का विध्वंस दस्ता अंजुना पुलिस कर्मियों के साथ सुबह 7.30 बजे समुद्र तट पर सीआरजेड मानदंडों के उल्लंघन में 'नो डेवलपमेंट जोन' में बने रेस्तरां को ध्वस्त करने के लिए पहुंचा।" 
       
गोवा तटीय क्षेत्र प्रबंधन प्राधिकरण (GCZMA) के 2016 के विध्वंस आदेश के खिलाफ इसके मालिक को राष्ट्रीय हरित न्यायाधिकरण (एनजीटी) से कोई राहत नहीं मिलने के बाद रेस्तरां के खिलाफ कार्रवाई शुरू की गई थी।
       
न्यायमूर्ति आदर्श कुमार गोयल की अध्यक्षता वाली एनजीटी की पीठ ने छह सितंबर को मामले की सुनवाई की थी। पीठ ने जीसीजेडएमए के रेस्तरां प्रबंधन द्वारा दायर याचिका के निपटारे के आदेश को बरकरार रखा था।
       
  गुरुवार को जिला प्रशासन ने नोटिस जारी कर अपने विध्वंस दस्ते को शुक्रवार को ढांचा गिराने को कहा था.  मापुसा सब डिवीजन के डिप्टी कलेक्टर गुरुदास एस टी देसाई ने नोटिस जारी किया था।
       
  पुलिस के मुताबिक, टिकटॉक की पूर्व स्टार और रियलिटी शो 'बिग बॉस' की प्रतियोगी फोगट को 23 अगस्त को उसकी मौत से पहले कथित तौर पर नशीला पदार्थ पिलाया गया था।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad