Home » देश » राज्य » मीडियाकर्मियों के लिए निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन

मीडियाकर्मियों के लिए निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन

AUG 14 , 2018

कृष्णानगर में गोयल हास्पिटल एंड यूरोलाजी सेंटर और दिल्ली की मेन्स हेल्थ सोसाइटी द्वारा मीडियाकर्मियों के लिए आयोजित निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया। इसमें सौ से ज्यादा पत्रकारों ने भाग लिया।

शिविर का उद्घाटन शहादरा साउथ जोन पूर्वी दिल्ली नगर निगम की अध्यक्ष कंचन माहेश्वरी एवं कृष्णा नगर के पार्षद संदीप कपूर ने किया और दोनों ने ही आम जनता के लिए नियमित तौर पर स्वास्थ्य जागरूकता कार्यक्रम चलाने के लिए मेन्स हेल्थ सोसाइटी और इसके अध्यक्ष डॉ. अनिल गोयल की सराहना की। इन्होंने अनिल गोयल को 'एक दिन-मीडिया के नाम' अभियान के लिए भी बधाई दी।

इस अवसर पर डॉ अनिल गोयल ने यह आश्वासन दिया कि मेंस हेल्थ सोसाइटी और गोयल हॉस्पिटल समाज में जागरूकता पैदा करने का अपने उत्तरदायित्व का निर्वहन कर रही है। पिछले तीन महीने में हमने पूर्वी दिल्ली के झुग्गी झोपडी में लगभग 1500 लोगो के लिए स्वास्थ शिविर का आयोजन किया।

शिविर में सभी लोगों के रक्त की भी जांच की गई। शिविर में हिस्सा लेने वाले चिकित्सकों में वरिष्ठ स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ. निरुपमा गोयल, नाक, कान, गला विशेषज्ञ सर्जन डॉ. विवेक चिंपा, आर्थोपेडिक सर्जन डॉ. प्रिया, कंसल्टेंट पैथोलाजिस्ट डॉ. टीके माथुर शामिल रहे। संचालन पूर्वी दिल्ली के आईएमए अध्यक्ष डॉ. पीयूष जैन और डॉ. अनिल चतुर्वेदी द्वारा किया गया।


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या
एपल स्टोर से

Copyright © 2016 by Outlook Hindi.