Advertisement

इस साल फिर हैदराबाद में तेज बारिश के कराण बाढ़ जैसे हालात, नाले में बहे लोग, देखें वीडियो

तेलंगाना में शुक्रवार शाम को भारी बारिश के कारण हालात बिगड़ गए हैं। हैदराबाद में तेज बारिश होने की वजह...
इस साल फिर हैदराबाद में तेज बारिश के कराण बाढ़ जैसे हालात, नाले में बहे लोग, देखें वीडियो

तेलंगाना में शुक्रवार शाम को भारी बारिश के कारण हालात बिगड़ गए हैं। हैदराबाद में तेज बारिश होने की वजह से सड़कों और गलियों में पानी भर गया है। निचले इलाकों का नजारा किसी तालाब से कम नहीं लग रहा है। इस दौरान पानी में गाड़ियां तैरती हुई नजर आ रही हैं। हालात ऐसे हो गए हैं कि लोगों को एक जगह से दूसरी जगह जाने के लिए अपनी जान को जोखिम में डालकर पानी के तेज बहाव से गुजरना पड़ रहा है। इतना ही नहीं पानी का बहाव बहुत तेज होने की वजह से दो लोग भी नाले में बह गए, जिनकी तलाश जारी है।

कल रात हैदराबाद में रात को लगभग 10 बजे कई इलाकों में 10 से 12 सेंटीमीटर बारिश दर्ज की गई। सरूरनगर केलिंगोजीगुडा में सबसे ज्यादा 13 सेंटीमीटर बारिश हुई। सरूरनगर केलिंगोजीगुडा में सर्वाधिक 13 सेंटीमीजर बारिश हुई। इस बारिश ने हैदराबाद के लोगों को पिछले साल का सितंबर अक्टूबर में आई बाढ़ की याद दिला दी। चिंतलकुंता में बाइक सवार एक व्यक्ति बह गया। उस शख्स की पहचान जगदीश के रूप में की गई है बताया जा रहा है कि वह खुद को बचाने में सफल रहा।

 शहर में भारी बारिश के कारण हालात बेहद गंभीर नजर आ रहे हैं। हैदराबाद का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें लोग सड़क पर बहते पानी की तेज धारा को पार कर रहे हैं। पानी का बहाव इतना तेज है कि लोगों को आगे बढ़ने में परेशानी हो रही है। एसीपी के पुरुषोत्तम ने बताया कि, भारी बारिश के चलते नाले में पानी भर जाने से दो लोग बह गए हैं, बचाव दल उनकी तलाश में जुटा है।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad