Advertisement

कर्नाटक में स्वास्थ्यकर्मियों पर हमले के आरोप में गिरफ्तार 5 लोग कोरोना पॉजिटिव

कर्नाटक में स्वास्थ्यकर्मियों पर हमला करने के आरोप में गिरफ्तार पांच लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए...
कर्नाटक में स्वास्थ्यकर्मियों पर हमले के आरोप में गिरफ्तार 5 लोग कोरोना पॉजिटिव

कर्नाटक में स्वास्थ्यकर्मियों पर हमला करने के आरोप में गिरफ्तार पांच लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री आश्वत नारायण ने शुक्रवार को कहा कि पद्मनारायणपुरा में स्वास्थ्यकर्मियों पर हिंसा के आरोप में गिरफ्तार किए गए लोगों में से पांच लोगों को कोरोना संक्रमित पाया गया है। पांचों को अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है।

पुलिस और स्वास्थ्यकर्मियों पर हुआ था हमला

अल्पसंख्यकबहुल पद्मरायणपुरा में 19 अप्रैल को स्वास्थ्यकर्मियों और पुलिस पर हमले के सिलसिले में कुल 126 लोगों को गिरफ्तार किया गया था और इन सभी को अदालत से न्यायिक हिरासत में भेजने के बाद नजदीकी रामनगर में जिला जेल में रखा गया था।
   
सभी गिरफ्तार आरोपियों का हुआ टेस्ट

नारायण ने यहां संवाददाताओं से कहा,   "हमने सभी कैदियों का परीक्षण किया था। स्क्रीनिंग के दौरान, उनमें से पांच में कोविड-19 का संक्रमण पॉजिटिव मिला।सभी पांचों को अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है।"

देश के कई इलाकों में स्वास्थ्यकर्मियों पर हमले

उन्होंने बताया, रिमांड पर रखे गए कैदियों में से दो गुरुवार को और तीन शुक्रवार को कोरोना संक्रमित पाए गए । स्वास्थ्यकर्मी पद्मनारायणपुरा में कोरोना मरीज के संपर्क में आए लोगों को क्वारेंटाइन करने गए थे। जहां इन्हें भीड़ की हिंसा का शिकार होना पड़ा। देश के कई इलाकों में स्वास्थ्यकर्मियों पर हमले की घटनाएं सामने आ चुकी हैं। लिहाजा सरकार को अध्यादेश लाकर स्वास्थ्यकर्मियों पर हमले के खिलाफ कानून बनाना पड़ा है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad