Advertisement

'अब लाशें नहीं गिननी हैं'... इस वजह से डॉक्टर ने हथौड़े से की पत्नी और 2 बच्चों की हत्या

देश में कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रोम के खतरे के बीच उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक दिल दहला देने वाली...
'अब लाशें नहीं गिननी हैं'... इस वजह से डॉक्टर ने हथौड़े से की पत्नी और 2 बच्चों की हत्या

देश में कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रोम के खतरे के बीच उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है, जहां एक डॉक्टर द्वारा अपनी पत्नी और दो मासूम बच्चों की बेरहमी से हत्या कर डाली। इसके बाद डॉक्टर ने अपने भाई को मैसेज भेजकर पुलिस बुलाने को कहा और उसके पहुंचने ही डॉक्टर फरार हो गया।

मौके पर पहुंची पुलिस को घटना स्थल से एक नोट भी मिला, जिसमें डॉक्टर ने हत्या की वजह कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रोन को बताया है। डॉक्टर ने नोट में लिखा है कि अब लाशें नहीं गिननी हैं। फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

डॉक्टर सुशील कुमार इंदिरा नगर में डिविनिटी अपार्टमेंट में अपने परिवार के साथ रहता था। बताया जा रहा है कि वह पिछले कई दिनों से डिप्रेशन का शिकार था। उन्होंने अपने भाई को मैसेज भेजा कि मैने डिप्रेशन में आकर पत्नी और दोनों बच्चों की हत्या कर दी है। मौके पर पहुंचकर डॉक्टर के भाई ने देखा कि भाभी के साथ दोनों बच्चों की हत्या हो चुकी थी। आश्चर्य की बात है कि डॉक्टर ने इस पूरी वारदात को हथौड़े से अंजाम दिया था। पुलिस ने खून से सना हुआ हथौड़ा भी बरामद किया गया है। इस घटना के बाद पास के इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

डॉक्टर सुशील ने अपने नोट में लिखा कि वो एक लाइलाज बीमारी से ग्रस्त हो गया है। ऐसी स्थिति में वह अपने परिवार वालों को तकलीफ में नहीं छोड़ सकता है। सभी को मुक्ति के मार्ग पर छोड़कर जा रहा हूं। सारे कष्ट एक ही पल में दूर कर रहा हूं। अपने पीछे किसी को कष्ट में नहीं देख सकता था। मेरी आत्मा कभी मुझे माफ नहीं करती। सुशील अपने नोट में कोरोना और ओमिक्रोन वेरिएंट का जिक्र किया है।'अब लाशें नहीं गिननी हैं, ओमिक्रोन सबको मार डालेगा। अपनी लापरवाही के कारण उस मुकाम पर फंस गया हूं,जहां से निकलना मुश्किल है।'

 

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement