Home देश राज्य शाह ने पटनायक सरकार पर साधा निशाना, '18 सालों में ओडिशा को साफ पानी नहीं मिला'

शाह ने पटनायक सरकार पर साधा निशाना, '18 सालों में ओडिशा को साफ पानी नहीं मिला'

आउटलुक टीम - APR 05 , 2018
शाह ने पटनायक सरकार पर साधा निशाना, '18 सालों में ओडिशा को साफ पानी नहीं मिला'
शाह ने पटनायक सरकार पर साधा निशाना, '18 सालों में ओडिशा को साफ पानी नहीं मिला'
ANI
आउटलुक टीम

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने एक बार फिर ओडिशा की नवीन पटनायक सरकार पर जमकर निशाना साधा। शाह ने कहा कि पिछले 18 वर्षों से सत्ता में होने के बावजूद प्रदेश सरकार लोगों की जरूरतों को पूरा कर पाने में असफल रही है। लोगों में इसे लेकर गुस्सा है और उनकी प्रतिक्रियाओं से साफ है कि प्रदेश में बदलाव तय है।

ओडिशा के बलांगीर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए शाह ने कहा, 'प्रदेश सरकार के खिलाफ लोगों में बहुत आक्रोश है। यहां की सरकार 18 साल से सत्ता में है लेकिन अभी तक लोगों को साफ पानी तक उपलब्ध नहीं है। जिस तरह से लोगों की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं, उससे मैं साफ कह सकता हूं कि सूबे में परिवर्तन तय है। लोगों ने परिवर्तन का मन बना लिया है।'

इसके अलावा भाजपा अध्यक्ष और केद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने एक दलित के घर में भोजन भी किया।

बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष ने इससे पहले बुधवार को कालाहांडी जिले के भवानीपटना इलाके में एक जनसभा को संबोधित किया था। कालाहांडी में शाह ने कहा था कि आरक्षण नीति को कोई भी बदलने की हिम्मत नहीं कर सकता जैसा कि संविधान में बी आर आंबेडकर ने तय किया है। इसके साथ ही विभिन्न दलित संगठनों द्वारा एससी- एसटी( अत्याचार निवारण) एक्ट को कथित रूप से कमजोर करने के खिलाफ आयोजित राष्ट्रव्यापी बंद के दौरान हुई हिंसा में करीब एक दर्जन लोगों की मौत के लिए शाह ने कांग्रेस और विपक्षी दलों को जिम्मेदार ठहराया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से