Advertisement

यूपी के इटावा में ट्रेन हादसा, राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आने से 4 लोगों की मौत

दिल्ली-हावड़ा रेल मार्ग पर उत्तर प्रदेश के इटावा में बकरई रेलवे स्टेशन पर दर्दनाक हादसा हुआ। बताया जा...
यूपी के इटावा में ट्रेन हादसा, राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आने से 4 लोगों की मौत

दिल्ली-हावड़ा रेल मार्ग पर उत्तर प्रदेश के इटावा में बकरई रेलवे स्टेशन पर दर्दनाक हादसा हुआ। बताया जा रहा है कि हादसा उस वक्त हुआ जब अवध एक्सप्रेस को लूप लाइन पर खड़ा कर राजधानी को पास कराया जा रहा था, तभी चार लोग राजधानी की चपेट में आ गए और उनकी मौत हो गई। हादसे के बाद स्टेशन पर अफरा-तफरी का माहौल है। ये चारों यात्री कानपुर से ट्रेन में बैठे थे और सूरत जा रहे थे।

4 लोगों की मौत, 6 घायल

बताया जा रहा है कि इस घटना में चार लोगों की मौत के अलावा करीब 6 लोगों के घायल होने की भी खबर है। घायलों को सैफई और टूण्डला के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसे के बाद रेल पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं।

गर्मी से परेशान होकर रेलवे ट्रैक पर खड़े थे यात्री

गर्मी से परेशान कई यात्री ट्रेन से उतरकर रेलवे ट्रैक पर खड़े थे। इसी बीच राजधानी एक्सप्रेस वहां से गुजरी। इसकी चपेट में कई यात्री आ गए। चार की मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन से अधिक घायल बताए जा रहे हैं। मृतकों में जीतू (20) पुत्र राजेन्द्र कुमार, लाल चंद्र (20), सुरेंद्र कुमार (21) पुत्र भैया लाल, पिंटू पुत्र शांति देवी गांव जुगराजपुर जिला कोशाम्बी निवासी की मौत हुई है। ये चारों रिश्तेदार बताए जा रहे हैं और अवध एक्सप्रेस से सूरत जा रहे थे।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad