Advertisement

भाई दूज पर मेट्रो बाधित, परेशान हुए लोग

राजीव चौक मेट्रो स्टेशन के पास तकनीकी खराबी के कारण आज मेट्रो सेवा काफी देर तक बाधित रही। भाई दूज के...
भाई दूज पर मेट्रो बाधित, परेशान हुए लोग

राजीव चौक मेट्रो स्टेशन के पास तकनीकी खराबी के कारण आज मेट्रो सेवा काफी देर तक बाधित रही। भाई दूज के कारण लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। इतना ही नहीं, दो दिनों के की छुट्टी के बाद ऑफिस जाने वाले लोगों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

शनिवार सुबह राजीव चौक पर तकनीकी खराबी के कारण मेट्रो की नोएडा से द्वारका और वैशाली से द्वारका तक संचालित ब्लू लाइन पर मेट्रो रुक-रुक कर चली। राजीव चौक पर काफी अफरातफरी का माहौल रहा। वैशाली स्टेशन पर भी लंबी कतार लगी रही। मेट्रो की ओर से भी सेवा कबतक सुचारु होगी इसकी जानकारी नहीं दी जा रही थी।

इस वजह से इस लाइन पर कुछ ट्रेनें रोक दी गई हैं तो कुछ की गति बेहद धीमी है। खराबी के चलते थोड़े ही समय में राजीव चौक सहित कई स्टेशनों पर यात्रियों की भारी भीड़ जमा हो गई। स्थिति यह हो गई कि कई यात्रियों ने इंतजार के बाद बसों व ऑटो में सफर करना ज्यादा मुनासिब समझा।

मेट्रो में गड़बड़ी करीब 9,20 बजे शुरू हुई जो करीब एक घंटे बाद जाकर ठीक हो सकी। जानकारी के अनुसार राजीव चौक और रामकृष्ण आश्रम के बीच एक ट्रेन का पैंटोग्राफ खराब हो गया। इसकी वजह से कुछ ट्रेनों सिंगल लाइन पर चलाया गया। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad