Advertisement

दिल्ली हिंसा में मारा गया आईबी कर्मचारी, चांद बाग इलाके के नाले से मिला शव

नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के विरोध में जारी हिंसा के बीच बुधवार को चांदबाग इलाके के एक नाले से...
दिल्ली हिंसा में मारा गया आईबी कर्मचारी, चांद बाग इलाके के नाले से मिला शव

नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के विरोध में जारी हिंसा के बीच बुधवार को चांदबाग इलाके के एक नाले से इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) के कर्मचारी अंकित शर्मा का शव मिला है।

26 वर्षीय अंकित शर्मा मंगलवार से लापता था। माना जा रहा है कि वह पथराव में मारा गया और हत्या के बाद उसका शव नाले में फेंक दिया गया। उसका शव पोस्टमार्टम के लिए जीटीबी अस्पताल भेज दिया गया है।

पहले हो चुकी है हेड कॉन्स्टेबल की मौत

इससे पहले दिल्ली हिंसा में पथराव के चलते गोकुलपुरी इलाके में हेड कॉन्स्टेबल रतन लाल की मौत हो गई थी। वहीं, हमले में डीसीपी अमित शर्मा भी घायल हो गए थे। प्रदर्शनकारियों की पत्थरबाजी में कई पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं। 

मरने वालों की संख्या हुई 22

पिछले तीन दिनों में उत्तर पूर्वी दिल्ली में जारी हिंसा में मरने वालों की संख्या बढ़कर 22  हो गई है। जबकि लगभग 200 लोग घायल बताए जा रहे हैं। हालांकि दिल्ली पुलिस की ओर से अब हालात के नियंत्रण में होने का दावा किया जा रहा है। सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल ने रात और आज शाम को में हिंसा ग्रस्त इलाकों का दौरा किया। स्कूलों को बंद कर दिया और बार्डर सील कर दिए गए। सीबीएससी की 10 वीं और 12 वीं की परीक्षा भी टाल दी गई। बिगड़ते हालात के बीच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केन्द्र से सेना बुलाने की मांग की तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शांति की अपील की है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad