Home » देश » राज्य » चोरी हो गई अरविंद केजरीवाल की नीली वैगन आर

चोरी हो गई अरविंद केजरीवाल की नीली वैगन आर

OCT 12 , 2017

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कार चोरी हो गई है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक गुरुवार को दिल्ली सचिवालय के बाहर से सीएम केजरीवाल की वैगन आर गाड़ी चोरी हो गई है।

चोरी हुई नीले रंग की वैगन आर कार से अरविंद केजरीवाल का खास रिश्ता है। राजनीति में आने के पहले से ही केजरीवाल इस कार का प्रयोग करते रहे हैं और यह उनकी आम आदमी वाली छवि को बनाने में मदद भी करती थी।

कार चोरी का केस दिल्ली के आईपी थाने में दर्ज कराया गया है। गौर करने वाली बात यह है कि दिल्ली सचिवालय का यह इलाका बेहद सुरक्षित माना जाता है। यहां की सुरक्षा व्यवस्था पर हमेशा दिल्ली पुलिस की खास नजर होती है।

Advertisement

बताया जा रहा है कि अरविंद केजरीवाल इस कार का इस्तेमाल खुद नहीं करते थे। फिलहाल इस कार का प्रयोग आम आदमी पार्टी (AAP) की मीडिया संयोजक वंदना सिंह प्रयोग करती थीं। वंदना सिंह ने आईपी एस्टेट थाने में वैगन आन कार चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

कार को लेकर हो चुका है विवाद

साल 2015 में आम आदमी पार्टी के एक समर्थक ने दावा किया था कि उसी ने इसी नीली रंग की वैगन कार को केजरीवाल को गिफ्ट की थी। इस कार्यकर्ता का नाम कुंदन शर्मा था. पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर कुंदन ने कहा था कि वह प्रशांत भूषण और योगेंद्र यादव को पार्टी से निकाले जाने को लेकर नाराज हैं. केजरीवाल जब पहली बार 49 दिन के लिए मुख्यमंत्री बने थे तो उन्होंने सरकारी गाड़ी लेने से मना कर दिया था। वे इसी वैगन आर कार से सीएम ऑफिस जाया करते थे। 


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या
एपल स्टोर से

Copyright © 2016 by Outlook Hindi.