Advertisement

फेसबुक पर दोस्ती करना पड़ा भारी, यूपी से छत्तीसगढ़ मिलने पहुंची थी युवती, आई मौत की खबर

उत्तर प्रदेश में देवबंद जिले के गांव नैनसोब में रहने वाली एक युवती को फेसबुक पर फ्रेंडशिप करना भारी...
फेसबुक पर दोस्ती करना पड़ा भारी, यूपी से छत्तीसगढ़ मिलने पहुंची थी युवती, आई मौत की खबर

उत्तर प्रदेश में देवबंद जिले के गांव नैनसोब में रहने वाली एक युवती को फेसबुक पर फ्रेंडशिप करना भारी पड़ गया, उसे इसकी कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। पीड़िता के घरवालों का आरोप है कि युवती को छत्तीसगढ़ बुलाकर जहरीला पदार्थ खिलाकर हत्या की गई है।

क्या है पूरा मामला

आजतक की खबर के मुताबिक मनीराम त्यागी की 25 साल की युवती 4 अक्टूबर को घर से बिना बताए कहीं चली गई थी। जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट 21 अक्टूबर को थाने में की गई। अगले की दिन नागल पुलिस द्वारा युवती के परिजनों को सूचित किया गया कि छत्तीसगढ़ के धमतरी के सिहावा क्षेत्र में उनकी बेटी की मौत हो गई है। जानकारी के बाद युवती के परिजन छत्तीसगढ़ रवाना हो गए और शव को लेकर गांव आ गए।

मृतक युवती के पिता ने बताया कि उनकी बेटी की फेसबुक पर मेघना नाम की युवती से दोस्ती हुई थी। युवती ने मेघना से अपने बड़े भाई संपदीप की शादी की बात की थी। इस पर मेघना ने उससे कहा था की वह उसके भाई से शादी करने को तैयारी है और वह उसे छत्तीसगढ़ से आकर साथ ले चलने को कहा था।

इसके बाद 4 अक्टूबर को युवती बिना बताए घर से चली गई। पुलिस को सूचित करने के बाद पुलिस ने जांच कर जानकारी दी कि एक युवती बदहवास हालत में जंगल में है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन हालत गंभीर होने पर उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने मृतका के परिवार को बताया कि युवती के पास ने मिले पेपर्स से उसकी पहचान की गई। युवती ने जहरीले पदार्थ का सेवन किया था जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं परिजनों ने उनकी बेटी की हत्या होने का आरोप लगाया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad