Advertisement

मध्य प्रदेश में 'बल्लाकांड' के बाद 'डंडा कांड', अब एक और BJP नेता ने की अफसर की पिटाई

मध्य प्रदेश के इंदौर में अभी नगर निगम कर्मचारी पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) महासचिव कैलाश...
मध्य प्रदेश में 'बल्लाकांड' के बाद 'डंडा कांड', अब एक और BJP नेता ने की अफसर की पिटाई

मध्य प्रदेश के इंदौर में अभी नगर निगम कर्मचारी पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और बीजेपी के विधायक आकाश विजयवर्गीय का बल्ला मार कांड अभी ठंडा नहीं हुआ कि बीजेपी के एक और नेता ने एक अधिकारी की पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि मामला सतना के रामनगर का है, जहां के मुख्य कार्यपालक अधिकारी को गंभीर हालत में इलाज के लिए रीवा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि इस मामले में बीच बचाव करने आधा दर्जन पार्षद भी पिट गए जिनमें तीन महिला पार्षद भी हैं। सीएमओ की गलती सिर्फ इतनी थी कि उन्होंने अध्यक्ष के करोड़ों के घोटाले की शिकायत की थी और अध्यक्ष अब लगभग आठ करोड़ के गबन के मामले में जमानत पर हैं।

रामनगर नगर परिषद में शुक्रवार शाम को हड़कंप मच गया जब अचानक अध्यक्ष रामसुशील पटेल उनके कई समर्थकों ने सीएमओ देव रत्न सोनी के चेम्बर में घुसकर जमकर मार पीट शुरू कर दी। इस दौरान परिषद में अफरा-तफरी का माहौल बन गया बीच बचाव करने वाले कई ठेकेदार और आधा दर्जन पार्षद भी घायल हो गए। विवाद परिषद की बैठक के पहले ही शुरू हो गया। बैठक में पहले से प्रधानमंत्री आवास घोटाले की जांच का मुद्दा गरमाया था जिसमें अध्यक्ष पर फर्जीवाड़े की जांच चल रही थी।

यहां देखें वीडियो-

यह वीडियो उस दौरान का है जब शुक्रवार शाम को रामनगर परिषद में पीआईसी की बैठक हो रही थी कि इसके पहले अध्यक्ष राम सुशील पटेल ने अपने समर्थकों के साथ सीएमओ पर हमला कर दिया। सीएमओ ने आरोप लगाया है कि अध्यक्ष अपने खिलाफ मामले को उजागर होने से नाराज थे। परिषद की बैठक में विवाद की सूचना थाना प्रभारी को दी गई थी लेकिन पुलिस 2 घंटे बाद पहुंची।

जानकारी के मुताबिक, फिलहाल पुलिस ने रामसुशील पटेल पर आईपीसी की धारा 353, 332, 294, 506B/34 के तहत उन्हें गिरफ्तार कर लिया था, अदालत ने उन्हें मैहर जेल भेजा दिया।

इस घटना  से पहले 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad