Advertisement

आंध्र प्रदेश में गांव के बुजुर्ग ने भरी पंचायत में दलित लड़की को पीटा, वीडियो वायरल

आंध्र प्रदेश से बेहद ही चौंका देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक गांव के बुजुर्ग ने एक नाबालिग दलित...
आंध्र प्रदेश में गांव के बुजुर्ग ने भरी पंचायत में दलित लड़की को पीटा, वीडियो वायरल

आंध्र प्रदेश से बेहद ही चौंका देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक गांव के बुजुर्ग ने एक नाबालिग दलित लड़की को बेरहमी से पीटा। इस खौफनाक घटना का वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है। दरअसल, गांव के ही एक बुजुर्ग ने बाकी लोगों की मौजूदगी में लड़की की पिटाई की। कहा जा रहा है कि लड़की के ऊपर अपने प्रेमी संग भागने का आरोप है। घटना गुरुवार केपी हॉल गांव की है। घटना के बारे में जानकारी तब मिली जब इसका वीडियो वायरल हुआ।

एक 70 वर्षीय बुजुर्ग ने 17 साल की नाबालिग लड़की को इसलिए पीटा क्योंकि वह अपने 20 वर्षीय रिश्तेदार के साथ चली गई थी। गांव वालों का कहना है कि ऐसा करने से उन्होंने अपने परिवारों के साथ-साथ गांव का नाम गंदा किया है। पंचायत के सामने दोनों को बैठाया गया और पहले तो उन्हें खरी-खोटी सुनाई गई, इसके बाद एक बुजुर्ग ने लड़की को पीटना शुरु कर दिया।

लड़की का जवाब सुन बुजुर्ग ने की पिटाई

न्यूज एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक, युवक के साथ संबंधों को खत्म करने को लेकर जब लड़की से बातचीत की तो उसने ऐसा करना से साफ इनकार कर दिया। इनकार पर नाराज, लिंगप्पा ने उसे पीटना शुरू कर दिया, पहले तो उसने लड़की को हाथों से और फिर छड़ी के साथ पीटा। वह इतने पर ही नहीं रूका उसने लड़की को लात भी मारी। उसने 20 वर्षीय युवक साईं किरण की भी पिटाई की।

दरअसल, लड़की के माता-पिता ने उसके घर से भाग जाने से 10 दिन पहले लिंगप्पा से संपर्क किया था। जब दंपत्ति वापस लौटे, तो लिंगप्पा ने पंचायत बुलाई। वहीं अनंतपुर जिले के पुलिस अधीक्षक बी सत्य यसु बाबू ने कहा कि उन्हें लड़की के माता पिता की तरफ से किसी तरह की कोई शिकायत नहीं मिली है।

वीडियो के आधार पर पुलिस ने दर्ज किया मामला

हालांकि, वीडियो के आधार पर लिंग्प्पा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 324 (स्वेच्छा से खतरनाक हथियारों या साधनों से चोट पहुंचाना) के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। हालांकि, आरोपी को अभी भी गिरफ्तार नहीं किया गया है क्योंकि ग्रामीणों ने बाहर विरोध करने की धमकी दी है।

ग्रामीणों ने दावा किया है कि ये उनका पारिवारिक मामला है। ग्रमीणों ने पुलिस से कहा कि वह इस मामले से दूर रहे क्योंकि लड़की नाबालिग है। जैसा कि लड़की नाबालिग है इसलिए साई कृष्ण पर POCSO एक्ट के तहत कार्रवाई की जा सकती है।

देखें वीडियो-

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad